सलमान खान रशिया में कर रहे एक्शन , सोहेल खान के बेटे पहुंचे फिल्म के सेट में 

Salman khan upcoming film tiger 3 first look viral
सलमान खान रशिया में कर रहे एक्शन , सोहेल खान के बेटे पहुंचे फिल्म के सेट में 
Tiger 3 Update सलमान खान रशिया में कर रहे एक्शन , सोहेल खान के बेटे पहुंचे फिल्म के सेट में 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म "टाइगर 3" की शूटिंग के लिए रशिया में है, जहां से उनका पहला लुक सामने आया है। इस लुक में सलमान को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है। क्योंकि, एक्टर गोल्डन दाढ़ी और लम्बे बालों में बिल्कल अलग दिखाई दे रहे है। फिल्म से जुड़ी कुछ नई अपडेट सामने आई है।

Salman Khan shares three generations of his family in iconic photos |  Entertainment News,The Indian Express

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रूस में सलमान खान इन दिनों एक्‍शन सीन्‍स की शूटिंग कर रहे हैं और जो तस्वीरे सामने आई है, वो भी इन्‍हीं सीन्‍स की हैं। खास बात तो ये हैं कि, रशिया में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान के बेटे निर्वान भी पहुंचे हैं।

बता दें कि, 2012 में रिलीज हुई फिल्म का नाम था, "एक था टाइगर"। जिसके बाद इस फिल्म की तीसरी इंस्टॉलमेंट "Tiger 3" की शूटिंग शुरु हो चुकी है। हालांकि, अपनी पिछली दो फिल्मों की तरह इसमें भी एक्टर रॉ एजेंट का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले है। बता दें कि, सेट से सलमान की एक तस्वीर लीक हुई, जिसमें एक्टर गोल्डन दाढ़ी-मूछ के साथ लंबे बालों में दिखाई दे रहे है।

हालांकि, इस तस्वीरे को एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है। इस तस्वीर में सलमान ने चैक शर्ट और डेनिम पहने हुए सिर में लाल कपड़ा बांधा हुआ है। इसमें कोई शक नहीं कि, अपनी फिल्म के लिए एक्टर ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है। 
 

Created On :   23 Aug 2021 7:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story