comScore

Lung Cancer: एक्टर संजय दत्त को फेफड़ों का केंसर, इलाज के लिए अमेरिका रवाना होंगे

August 12th, 2020 10:39 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (61) को फेफड़ों का कैंसर डाइग्नोस हुआ है। फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने मंगलवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक संजय दत्ता को स्टेज-3 का लंग कैंसर हुआ है। जल्द ही अमेरिका में इलाज के लिए रवाना होंगे। बता दें कि सांस फूलने की शिकायत के बाद 08 अगस्त को दत्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका COVID-19 का टेस्ट किया गया था जो निगेटिव आया था। उन्हें एक दिन के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

संजय दत्त के एक करीबी दोस्त ने एक वेबसाइट को बताया कि अभिनेता अपने छोटे बच्चों के बारे में चिंतित हैं, जो इस समय मां मानयता दत्त के साथ दुबई में हैं। उनके दोस्त ने कहा कि कैंसर क्यूरेबल है, लेकिन तत्काल ट्रीटमेंट की जरूरत है। इसलिए, अभिनेता ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका रवाना होंगे।


संजय दत्त ने कहा, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक ले रहा हूं
इससे पहले संजय दत्त ने ट्विटर पर जानकारी दी थी कि वह मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से चिंता करने या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाने का आग्रह किया था। उन्होंने लिखा, 'हाय दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्दी वापिस लौटूंगा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे। इसके बाद वह KGF: चैप्टर 2 में भी नजर आएंगे। 29 जुलाई को अपने जन्मदिन पर उन्होंने इसका पोस्टर रिलीज किया था।

कमेंट करें
V0dgD