बॉलीवुड में 8 साल बाद हुई 'हमारी अधूरी कहानी' की एक्ट्रेस 'सारा खान' की वापसी

Sapna Babul Ka Bidaai Fame Sara Khan Come Back in Bollywoood After Eight Years
बॉलीवुड में 8 साल बाद हुई 'हमारी अधूरी कहानी' की एक्ट्रेस 'सारा खान' की वापसी
फिल्म 1990 बॉलीवुड में 8 साल बाद हुई 'हमारी अधूरी कहानी' की एक्ट्रेस 'सारा खान' की वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सारा खान "विदाई" और "प्रीत से बंधी डोरी राम मिला जोड़ी" सहित कई टीवी शो में रही हैं और हाल ही में "बिग बॉस 4" और "लॉकअप" में दिखाई दीं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म "हमारी अधूरी कहानी" में भी काम किया। सारा अब "1990" नामक एक नई फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं।

फिल्म '1990' शाहिद काज़मी द्वारा निर्देशित की जा रही है और यह 1990 के दशक के दौरान पायरेसी के बारे में है। इसमें अर्जुन मन्हास और मीर सरवर हैं और सारा खान भी इसमें होंगी।

सारा खान 1990 का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं, एक ऐसी लड़की के बारे में एक फिल्म जिसके ऊपर अपने परिवार के लिए बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। वह कहती हैं कि इस किरदार को निभाना बहुत मजेदार था और उन्हें फिल्में देखना बहुत पसंद था।

सारा ने 2007 में "सपना बाबुल का बिदाई" (अलविदा, दोस्तों) नामक एक शो के साथ टेलीविजन पर अभिनय की शुरुआत की। वह तब से कई अन्य टेलीविजन शो में दिखाई दी हैं। 2015 में, उन्होंने मोहित सूरी की फिल्म "हमारी अधूरी कहानी" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें इमरान हाशमी, विद्या बालन और राजकुमार राव मुख्य भूमिकाओं में थे।

The Era of 1990 sheds light on and exposes the details of piracy

‘हमारी अधूरी कहानी’ से किया डेब्यू

आपको बता दें कि सारा ने 2007 में ‘सपना बाबुल का…विदाई’ के साथ टेलीविजन पर अभिनय की शुरुआत की थी इसके बाद कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं। उन्होंने साल 2015 में आई मोहित सूरी की फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ से सारा ने बॉलीवुड में कदम रखा था।  इस फिल्म में उन्होंने नईला का रोल प्ले किया था। इमरान हाशमी, विद्या बालन और राजकुमार राव फिल्म में लीड रोल में थे। 


 

 

 

Created On :   11 Feb 2023 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story