comScore

CORONA VIRUS: आइसोलेशन में सारा का फिटनेस मंत्र, वीडियो शेयर कर दी योगा की ट्रेनिंग

CORONA VIRUS: आइसोलेशन में सारा का फिटनेस मंत्र, वीडियो शेयर कर दी योगा की ट्रेनिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस के चलते पूरा बॉलीवुड आइसोलेशन में रहने की अपील कर रहा है। इस वायरस से भारत में अबतक 7 लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं 418 लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हैं। भारत सरकार भी लगातार आमजन से घर में रहने की अपील कर रही है। अब ऐसे में बॉलीवुड ब्यूटी सारा अली खान ने वीडियो शेयर कर घर पर फिट रहने के टिप्स बताए हैं। दरअसल, सारा घर पर रहते हुए भी अपने वर्कआउट रूटीन को मिस नहीं कर रहीं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो घर पर ही क्विक वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

लगभग 4 मिलियन बार देखा गया वीडियो
एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि वो सरकार द्वार जारी एडवाइजरी को फॉलो कर रही हैं, लेकिन इस बीच वो अपना फिटनेस रुटीन नहीं छोड़ सकतीं। सारा ने करीब 3 मिनट का ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें फुल बॉडी वर्कआउट की टिप्स देती नजर आ रही हैं। सारा के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। उनके वीडियो को 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

CORONA VIRUS: आइसोलेशन में सलमान की मस्ती, भांजे आहिल संग फल तोड़ते दिखे दबंग खान

बता दें, बीते दिनों सारा अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ बनारस गई थीं, जहां उन्होंने काशी विश्वनाथ के दर्शन भी किए थे, जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया था। लोगों का कहना था कि सारा ने काशी विश्वनाथ मंदिर के गर्भ गृह में जाकर भागवान शिव के दर्शन किए और पूजा की। उनकी इसी पूजा पर काशी विद्वत परिषद् ने नाराजगी जताई थी। हालांकि, शिकायत के फौरन बाद मंदिर प्रशासन की तरफ से सफाई भी आई, जिसमें  कहा गया कि सारा ने गर्भगृह में जाकर दर्शन नहीं किए।

CORONA VIRUS: आइसोलेशन में मलाइका का दिखा कुकिंग टैलेंट, टेस्टी खाना पकाते हुए वीडियो हुआ वायरल

कमेंट करें
xc9iA