हिना खान की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस बोले- Looking gourgours

see latest pictures of Hina Khan, Fans said,  Looking gourgours
हिना खान की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस बोले- Looking gourgours
हिना खान की लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस बोले- Looking gourgours

डिजिटल डेस्क (भोपाल)।   टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने स्टाइल स्टेटमेंट और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इंटरनेट पर उनकी ग्लैमरस तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि उनकी हालिया इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों को देख फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं हिना खान की दिलकश तस्वीरों पर...

"कसौटी ज़िन्दगी की" फेम हिना खान अपने आकर्षण और भड़कीले फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने हमेशा अपने फैशन स्टाइल से अपने प्रशंसकों को इम्प्रेस किया है। हिना खान को ये बाखूबी आता है कि वेस्टर्न और इंडियन दोनों आउटफिट्स को कैसे कैरी किया जाए। इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाली हिना सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

हिना खान की छोटे पर्दे की यात्रा दिल्ली में अपने कॉलेज के दिनों के दौरान शुरू हुई, जब उन्होंने "ये रिश्ता क्या कहलाता है" शो के लिए ऑडिशन दिया। वह अंततः चयनित हो गईं और मुंबई आ गईं और 2009 में टीवी पर अपनी शुरुआत की। इस शो में, हिना अक्षरा सिंघानिया के रूप में हर घर में दर्शकों के बीच मशहूर हो गई। आठ साल बाद, उन्होंने 2016 में यह शो छोड़ दिया। 2017 में, हिना "फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8" में एक सेलिब्रिटी प्रतियोगी के रूप में शामिल हुई और पहली रनर-अप रही। वह "बिग बॉस 11" का भी हिस्सा थीं, जहां वह फाइनलिस्ट बनीं और पहली रनर-अप घोषित की गईं। हिना खान को 2013 से 2017 तक ईस्टर्न आई द्वारा शीर्ष 50 सबसे सेक्सी एशियाई महिला सूची में भी नामित किया गया था। 2014 में, उन्हें मेन्सएक्सपी.कॉम द्वारा भारतीय टेलीविजन में 35 सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से चुना गया था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो हिना खान रॉकी जायसवाल के साथ एक रिश्ते में हैं। (सभी तस्वीरें: इंस्टाग्राम)

Created On :   17 Dec 2020 9:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story