comScore

कबीर सिंह की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे शाहिद और कियारा, बंपर कमाई से हैं खुश

कबीर सिंह की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे शाहिद और कियारा, बंपर कमाई से हैं खुश

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म 'कबीर सिंह' की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म ने पहले दिन ही काफी अच्छी कमाई कर ली थी। सा​थ ही फिल्म ने 3 दिन में ही 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। अपनी फिल्म की सफलता को देखते हुए शाहिद कपूर इसकी सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

These weekend numbers got us all like #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद ने हालही में सोशल मीडिया पर एक बिहाइंड द सीन फोटो शेयर किया है। इस फोटो में शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी और संदीप रेड्डी वांगा दिख रहे हैं। फोटो में तीनों के बीच की बॉन्डिंग शानदार है। वहीं कियारा ने भी एक बूमरैंग इंस्टा स्टोरी शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि "Box office numbers got us like" मूवी को मिल रहे रिस्पांस से दोनों काफी खुश हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

बता दें शाहिद कपूर की य​ह​ फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी नॉन हॉलीडे ओपनर साबित हुई है। फिल्म ने पहले दिन यानी  शुक्रवार को 20.21 करोड़, शनिवार को 22.71 करोड़ और रविवार को 27.91 करोड़ कमाए। कबीर सिंह देशभर में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। रिलीज के पांचवे दिन भी फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने मिल रहा है। यह फिल्म साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी की कॉपी है। इसे संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है। 

कमेंट करें
Gbd3B
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।