साउथ की इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले कर सकते हैं शाहरुख!

साउथ की इस फिल्म में विलेन का रोल प्ले कर सकते हैं शाहरुख!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड ​के किंग खान शाहरुख खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर सकते हैं। खबर है कि वे साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म Thalapathy 63 में शाहरुख खान विलेन का रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार वे फिल्म में अहम रोल निभाते नजर आएंगे। यह रोल उनके अन्य केमियों की तरह नहीं होगा। अपने 15 मिनिट से ज्यादा के रोल में वे विजय के साथ लड़ाई करते नजर आएंगे। 

मेकर्स को इस रोल के लिए बॉलीवुड के किसी लीडिंग एक्टर की तलाश थी, इसलिए इस रोल के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया गया। खास बात यह है कि उन्होंने भी इस फिल्म के लिए हामी भर दी है। उनका शूट चार से पांच दिन का होगा।​ फिलहाल यह तय नहीं हो सका है कि यह सीन चेन्नई में शूट होगा या मुम्बई में। वैसे इस बात की अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। 

इतना ही नहीं रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख अपने प्रिय दोस्त सलमान की फिल्म दबंग 3 में भी केमियों रोल प्ले कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो सलमान और शाहरुख के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी होगी। इसके पहले शाहरुख की फिल्म जीरो में सलमान ने केमियो किया था। दोनों को साथ में देखने के लिए दर्शक बहुत उत्तसाहित थे, लेकिन जब यह फिल्म रिलीज हुई तो बॉक्स आफिस पर न चल सकी। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का फिल्मी ग्राफ इस समय लगातार नीचे गिरता जा रहा है। ऐसे में वे इसे संभालने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। एक दौर था, जब फिल्में ​​हीरो के दम पर चलती थी, लेकिन आज फिल्में कंटेन्ट के दम पर चलती हैं। यही कारण रहा कि 2018 में शाहरुख और सलमान की बड़ी बजट फिल्में फ्लॉप रहीं। वहीं आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव की कम बजट वाली फिल्में बॉक्स आफिस पर हिट साबित हुई। 

Created On :   24 April 2019 2:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story