ड्रग्स मामला: आर्यन खान से मिलने पहुंची पापा शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी, क्या घर का खाना खा रहे किंग खान के लाडले? 

October 6th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में भेज दिया गया है। इस दौरान उनसे शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी मिलने पहुंची। दरअसल, पूजा को एनसीबी के हेडक्वार्टर जाते हुए स्पॉट किया गया। लेकिन, उन्होंने इस बीच मीडिया से कोई बातचीत नहीं की। क्रूज पार्टी में ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी ने इवेंट ऑर्गेनाइजर्स को भी गिरफ्तार किया गया है। 

हालांकि,हिरासत में रह रहे आर्यन खान घर से कपड़े मंगाकर पहन रहे है। लेकिन, खाने में उन्हें "बड़े मियां" की बिरयानी दी जा रही है। जी हां! दैनिक भास्कर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, बड़े मियां की बिरयानी NCB ऑफिस के बिल्कुल नजदीक है, जिसकी वजह से आर्यन को बड़े मियां की बिरयानी खाने के लिए दी गई। हालांकि, बड़े मियां के रेस्टोरेंट में आए दिन कई सितारें बिरयानी का टेस्ट लेने आते है। लेकिन, उनकी प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए किसी भी सेलिब्रिटी का रिकॉर्ड नहीं रखा जाता है। 

मुंबई में बड़े मियां के आउटलेट्स पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक की भीड़ उमड़ती है।

बता दें कि, किंग खान के फैन्स बड़ी संख्या में उनके घर यानि कि "मन्नत" के बाहर उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे और कहा कि, इस मुश्किल वक्त में हम आपके साथ है। लोग 'वी स्टैंड विद आर्यन खान' के बैनर को लेकर खड़े है। फैन्स की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रही है। एक होर्डिंग पर लिखा गया था, "इस दुनिया के हर कोने में बसे आपके फैन्स आपसे बेहद और बिना किसी शर्त के प्यार करते हैं। इस मुश्किल वक्त में हम आपके साथ हैं किंग, ख्याल रखना।"