Coronavirus: शिल्पा शेट्टी का परिवार कोरोना से संक्रमित, एक्ट्रेस का टेस्ट निगेटिव

Shilpa Shettys family tests Covid positive, says everyone is on road to recovery
Coronavirus: शिल्पा शेट्टी का परिवार कोरोना से संक्रमित, एक्ट्रेस का टेस्ट निगेटिव
Coronavirus: शिल्पा शेट्टी का परिवार कोरोना से संक्रमित, एक्ट्रेस का टेस्ट निगेटिव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का परिवार कोरोना से संक्रमित हो गया है। पॉजिटिव होने वालों में एक्ट्रेस की एक साल की बेटी समीशा, 8 साल का बेटा वियान, पति राज कुंद्रा, मां और सास-ससुर हैं। हालांकि एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिलहाल उनका परिवार डॉक्टर की सलाह पर घर में ही आइसोलेट है। शिल्पा शेट्टी के दो इन हाउस स्टाफ मेंबर भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। उनका मेडिकल फैसिलिटी में इलाज चल रहा है।

शिल्पा ने इंस्ट्राग्राम पर अपनी पोस्ट में लिखा, "पिछले 10 दिन हमारे लिए एक परिवार के रूप में कठिन रहे हैं। मेरे सास- ससुर, उसके बाद बेटी समीशा, बेटा वियान, मेरी मां, और अब राज भी। वे सभी आधिकारिक दिशानिर्देशों के अनुसार घर पर अपने-अपने कमरे में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर की सलाह पर चल रहे हैं। हमारे दो इन-हाउस स्टाफ सदस्य भी कोरोना की चपेट में आए हैं और उनका इलाज भी जारी है।"

शिल्पा ने कहा, भगवान की कृपा से, सभी रिकवरी के रास्ते पर है। मेरा कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। प्रोटोकॉल के अनुसार सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया गया है, और हम त्वरित मदद और प्रतिक्रिया के लिए BMC और अधिकारियों के आभारी हैं।" उन्होंने कहा, "आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया हमारे लिए भी प्रार्थना करते रहें। कृपया मास्क लगाएं, सेनेटाइजर का इस्तेमाल करें, सुरक्षित रहें और कोविड पॉजिटिव है या नहीं ... लेकिन खुद को पॉजिटिव रखें।"

 

 

Created On :   7 May 2021 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story