comScore

सोनम ने विवेक के ट्वीट को बताया बकवास और घटिया, यूजर्स बोले - शेमलेस बीजेपीयन


हाईलाइट

  • एग्जिट पोल को लेकर किए गए ट्वीट पर बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने निशाना साधा है
  • विवेक ने सलमान खान, ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी अराध्या को लेकर एक मीम शेयर किया
  • सोनम ने इस मीम और विवेक के ट्वीट को बकवास और घटिया करार दिया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर विवेक ओबेरॉय के एग्जिट पोल को लेकर किए गए ट्वीट पर बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने निशाना साधा है। सोनम ने विवेक के ट्वीट को बकवास और घटिया करार दिया है। वहीं फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने भी विवेक की आलोचना की है। अन्य कई ट्विटर यूजर्स विवेक को उनके इस ट्वीट के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें कि रविवार को लोकसभा चुनाव को लेकर आए एग्जिट पोल के बाद काफी मीम शेयर किए जा रहे हैं। इस दौरान विवेक ओबेरॉय ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मीम शेयर किया, जिसमें ओपिनियम पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट को तीन हिस्सों में बांटा गया है। ओपिनियन पोल में ऐश्वर्या सलमान के साथ नजर आ रही हैं, जबकि एग्जिट पोल में ऐश्वर्या विवेक ओबेरॉय के साथ और नतीजों में वह अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ नजर आ रही हैं। विवेक ने इस मीम को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'हाहा, क्रिएटिव! यहां कोई राजनीति नहीं... केवल लाइफ'।

इसके बाद सोनम कपूर आहूजा ने विवेक की आलोचना करते हुए लिखा 'बेहद बकवास और घटिया।' वहीं मधुर भंडारकर ने लिखा, विवेक आपसे इस तरह के ट्वीट की कभी उम्मीद नहीं थी। ट्रोलर किसी भी हद तक जा सकते हैं और मीम भी बना सकते हैं, लेकिन एक जिम्मेदार सेलिब्रिटी के रूप में यूं किसी की गरिमा को चोट पहुंचाने से आपको सावधान रहना चाहिए। मैं आपसे निवेदन करता हूं कि इस ट्वीट को हटा दें और लोगों से इसके लिए माफी मांगें। वहीं बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने कहा कि यह ट्वीट बेहद बेतुका है! निराशाजनक!

विवेक ने सोनम कपूर के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें ओवरएक्टर करार दिया है। विवेक ने सोनम के ट्वीट पर कहा कि आप अपनी फिल्मों में थोड़ा कम ओवरएक्ट करें और सोशल मीडिया पर थोड़ा कम ओवररिएक्ट करें। मैं पिछले दस साल से महिला सशक्तिकरण के लिए काम कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि इससे किसी की भावनाएं आहात हुई है।


 

कमेंट करें
ykQHq