comScore

सुनिधि और शाल्मली ने रचा इतिहास, न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर पहली बार दिखाई दी भारतीय महिला सिंगर्स

सुनिधि और शाल्मली ने रचा इतिहास, न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर पहली बार दिखाई दी भारतीय महिला सिंगर्स

डिजिटल डेस्क,मुंबई। न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर ऐसा कभी नहीं हुआ कि, किसी भारतीय महिला सिंगर्स की तस्वीर लगाई गई हो लेकिन पहली बार यहां पर इंडिया की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान और शाल्मली खोलगड़े की फोटो टाइम्स स्क्वायर में लगाई गई है, जिसके साथ ही इन दोनों सिंगर्स ने इतिहास रच दिया है। सुनिधि और शाल्मली का लेटेस्ट सॉन्ग 'हियर इज ब्यूटीफुल' काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोग सुन रहे है। 

देखिए, सुनिधि और शाल्मली की फोटो

  • सुनिधि और शाल्मली को गाना 'हियर इज ब्यूटीफुल' इतना फेमस हुआ कि,न्यूयॉर्क के मैनहट्टन स्थित मैन इलिट टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड की स्क्रीन पर दोनों की तस्वीर दिखाई गई। 
  • बता दें कि, सुनिधि चौहान और शाल्मली खोलगड़े की जोड़ी एक ग्लोब म्यूजिक प्रोग्राम 'स्पोटिफाई इक्वल' का हिस्सा बनने वाली एकमात्र भारतीय गायिका थीं, जो महिला गायकों के लिए इक्विटी की अपील करती है।
  • कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बारे में बात करते हुए सिंगर शाल्मली कहती हैं कि, "यह जश्न मनाने का वक्त नहीं है जब चारों ओर बहुत दर्द, नुकसान और पीड़ा हो।
  • शाल्मली के अनुसार, उन्होंने टाइम स्क्वायर बिलबोर्ड पर अपना चेहरा होने का सपना कभी भी नहीं देखा था, इसलिए ये उनका सपना सच होने से एक पायदान ऊपर है।
  • वहीं सुनिधि कहती हैं कि, "जब हम घर पर यहां इन भयावह वक्त से लड़ते हैं, तो टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क पर हमारे सॉन्ग 'हियर इज़ ब्यूटीफुल' के लिए यह प्यार देखकर, उम्मीदों के साथ मेरे दिल को भर देता है।
कमेंट करें
yMVD2