Jai Mummy Di Review: निराश करती है सनी और सोनाली की कॉमेडी, देखने लायक है फिल्म का क्लाइमैक्स

Sunny Singh And Sonali Sehgal Starrer Film Jai Mummy Di Review
Jai Mummy Di Review: निराश करती है सनी और सोनाली की कॉमेडी, देखने लायक है फिल्म का क्लाइमैक्स
Jai Mummy Di Review: निराश करती है सनी और सोनाली की कॉमेडी, देखने लायक है फिल्म का क्लाइमैक्स

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नवजोत गुलाटी ​के निर्देशन में बनी फिल्म जय मम्मी दी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में सनी सिंह, सोनाली सहगल, पूनम ढिल्लन, सुप्रिया पाठक, शिवानी सैनी, आलोकनाथ, शरत सक्सेना, वीर राजवंत जैसे कलाकार है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की अवधि 2 घंटे 2​ मिनट है, जिसे दर्शकों द्वारा कुछ खास पसंद नहीं किया जा रहा है। फिल्म की आधी अधूरी कॉमेडी को भास्कर हिंदी द्वारा 2.5 रेटिंग दी गई है। आइए जानते हैं इसके बारे में। 

कहानी
फिल्म की कहानी की बात की जाए इसकी शुरुआत एक कॉमिक अंदाज में ही होती है। दिल्ली में बसे दो परिवार दिल्ली में अलग अलग जगह रहते हैं। कॉलेज के जमाने में पिंकी (पूनम ढिल्लन) और लाली (सुप्रिया पाठक) थे, लेकिन अब एक दूसरे के दुश्मन हैं। लेकिन इन दोनों के बच्चे पुनीत खन्ना (सनी सिंह) और सांझ भल्ला (सोनाली सहगल) एक दूसरे को लंबे समय से प्यार करते हैं। लेकिन मां के डर की वजह से दोनों अपने प्यार को नाम देने से डरते हैं और एक दूसरें को पाने की जद्दोजहद में लग जाते हैं। यही से शुरु होती फिल्म की कहानी, जिसे जानने के लिए आपको सिनेामहॉल का रुख करना होगा। 

निर्देशन
फिल्म में कॉमेडी का भरपूर दोज है, लेकिन फिर भी कहीं कही सनी और सोनाली का कॉमिक अंदाज कमजोर नजर आता है। फिल्म के निर्देशक नवजोत जो दर्शकों को दिखाना चाहते थे, वे उसे दिखाने में सफल रहे। फिल्म के कैरेक्टर्स का नवजोत ने भरपूर इस्तेमाल किया है।​ फिल्म की कहानी इंटरवल के पहले कहानी थोड़ी कमजोर लगती है, लेकिन इंटरवल के बाद गति पकड़ती है और एक खूबसूरत मोड़ पर खत्म होती है। फिल्म का क्लाइमैक्स देखने लायक है। 

म्यूजिक
फिल्म के गाने आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगे। मम्मी नू पसंद नहीं है तू और लम्बोर्गिनी, दरियागंज आपको पसंद आएंगे। गानों का म्यूजिक कमाल है। 

एक्टिंग
स​नी सिंह की एक्टिंग तो हम पहले ही "सोनू के टीटू की स्वीटी" में देख चुके हैं। इस फिल्म में भी उन्होंने अपने किरदार को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं सोनाली ने सांझ के रुप में अपने किरदार में ग्लैमर का तड़का लगाकर इसे दमदार बनाया। पूनम ढिल्लन और सुप्रिया पाठक की एक्टिंग हमेशा की तरह शानदार है। इन दोनों अभिनेत्रियों का अनुभव इनकी अभिनय अदायगी में झलकता तो है। 

क्यों देखें फिल्म
अगर आप अपने सनी और सोनाली के फैन्स है और हल्की-फुल्की कॉमेडी आपको पसंद है तो आपको यह फिल्म एक बार जरुर देखनी चाहिए।

Created On :   17 Jan 2020 9:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story