comScore

Reaction: सलमान ने देखा फिल्म 'मलंग' का ट्रेलर, फिर कहा- "उई मां...झक्कास"

Reaction: सलमान ने देखा फिल्म 'मलंग' का ट्रेलर, फिर कहा- "उई मां...झक्कास"

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म मलंग का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में इनके साथ अनिल कपूर, कुणाल खेमू जैसे कलाकार भी हैं। दर्शकों द्वारा फिल्म के ट्रेलर को काफी सराहा जा रहा है। साथ ही फिल्म में दिशा और आदित्य की कैमेस्ट्री भी पसंद की जा रही है। हालही में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी इस ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है।

सलमान ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि "उई मां...झक्कास ट्रेलर।" सलमान के इस रिएक्शन को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

ट्रेलर की बात करें तो...
लगभग 2:45 सेकेण्ड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है, जिसमें कहा जाता है 'तुझे पता है न हम तीनों एक जैसे हैं लेकिन तुम लोगों को किसी को मारने में मजा नहीं आता, मेरे लिए जान लेना मेरा नशा है। इसके बाद आदित्य सबको मारते हुए नजर आते हैं। फिर होती है दिशा की एंट्री जो फिल्म में अपनी हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं। दिशा ये कहती हुई नजर आती हैं, हम सबको लाइफ में फ्रिडम चाहिए...कोई रोकना वाला ना हो...कोई टोकने वाला ना हो। आदित्य और दिशा के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिलती है।

सस्पेंस से भरपूर है फिल्म
अनिल और कुणाल इस फिल्म को एक अलग ही मोड़ देते नजर आते हैं। इस ट्रेलर से क्लीयर है कि यह एक थ्रिलर-एक्शन फिल्म है। इसके साथ ही फिल्म में सस्पेंस भी भरपूर होने वाला है। क्योंकि ट्रेलर के अंत में दिशा भी हाथ में बंदूक थामे नजर आती हैं। यह फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कमेंट करें
mDJRY