Sushant singh Case:बिहार DGP बोले- दाल में कुछ काला है, लेकिन सत्य की होगी जीत

Sushant singh case: Bihar DGP Gupteshwar Pandey said in this case...
Sushant singh Case:बिहार DGP बोले- दाल में कुछ काला है, लेकिन सत्य की होगी जीत
Sushant singh Case:बिहार DGP बोले- दाल में कुछ काला है, लेकिन सत्य की होगी जीत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत द्वारा आत्महत्या मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ये बात अलग है कि अब तक इसका कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा है। वहीं इस सुसाइड केस में मुंबई पुलिस पर बिहार पुलिस को कोऑपरेट न करने का आरोप लग रहा है। ऐसे में बिहार पुलिस की जांच सुशांत सिंह राजपूत केस में कहां तक पहुंची है, इस बारे में भी सवाल उठ रहे हैं। 

इस मामले में बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे ने मीडिया से बात चीत में कहा है कि सत्य की जीत होगी। हालांकि इस मामले में आए दिन आने वाले मोड़ को देखते हुए इसमें कुछ काला होने की बात भी DGP ने कही है।

सुशील मोदी बोले- बॉलीवुड माफिया के दबाव में हैं उद्धव ठाकरे

दाल में कुछ काला
मालूम हो कि इस केस में बीते दिनों आरोपी पुलिस की नजरों से ओझल हो गए थे। जिसको लेकर DGP ने कहा है कि इस पूरे मामले में जो अभियुक्त बनाए गए हैं वो भागे-भागे फिर रहे हैं, इसलिए ऐसा लगता है कि दाल में कुछ काला है। उन्होंने कहा कि सुशांत का जाना इतना आसान नहीं है। हम लोग इतनी आसानी से इस केस को जाने नहीं देंगे। इस मामले में चाहे जितने लोग हों जो भी लोग हों, उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा कर रहेंगे। सच्चाई को सामने लाकर रहेंगे।

CBI जांच की मांग
वहीं इस पूरे मामले को लेकर हर ओर से CBI जांच की मांग भी उठने लगी है। जिसके बाद DGP पांडेय ने कहा कि बिहार पुलिस जांच के लिए सक्षम है। सुशांत के पिता को अगर बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है, तो वे CBI को केस सौंपने की मांग कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की घटनाक्रम बहुत बड़ी मिस्ट्री हो गई है हम लोगों का यह संकल्प है कि इस पूरी मिस्ट्री पर का पर्दाफोस होना चाहिए। वहीं मुख्यमंत्री जी का भी संकल्प है कि इस पूरे मामले की सच्चाई सामने आनी चाहिए।

बिहार पुलिस ने फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी से पूछताछ की

आरोपों को नकारा
इससे पहले मुंबई पुलिस द्वारा बिहार पुलिस की मदद ना किए जाने वाले आरोपों को नकारते हुए DGP ने कहा कि  मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस के जवानों ने किसी तरह का बुरा बर्ताव नहीं किया। जो भी रिपोर्ट लोगों को मिली है वो गलत है, इसकी मैं निंदा करता हूं। 

न्यूज एसेंसी एएनआइ से बातचीत में DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि हमारे सीनियर ऑफिसर लगातार मामले की तफ्तीश में जुटे हैं। सुशांत मामले को लेकर कल हमारी डीसीपी क्राइम से बातचीत भी हुई थी। उन्होंने भी सहयोग करने को कहा है। DGP ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद मुंबई पुलिस द्वारा इकट्ठे किए गए सारे सबूत हमें सौंप दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अभियुक्त पक्ष के लोग सुप्रीम कोर्ट गए हैं, हमें उम्मीद है कि जिस दिन हम लोगों को यह मौका मिल गया उस दिन सत्य की जीत होगी।

Created On :   2 Aug 2020 8:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story