सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती सहित 6 पर मामला दर्ज करवाया

Sushants father registered a case against 6 including Riya Chakraborty
सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती सहित 6 पर मामला दर्ज करवाया
सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती सहित 6 पर मामला दर्ज करवाया
हाईलाइट
  • सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती सहित 6 पर मामला दर्ज करवाया

पटना, 28 जुलाई (आईएएनएस)। पटना के रहने वाले और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता के. के. सिंह ने पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र में एक मामला दर्ज करवाया है। एफआईआर में आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों को आरोपी बनाया गया है।

राजीव नगर थाना प्रभारी योगेंद्र रविदास ने मंगलवार को बताया कि के. के. सिंह द्वारा दर्ज कराए गए मामले में सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

राजीवनगर थाना में दर्ज एफआईआर संख्या 241/20 मामले में रिया चक्रवर्ती सहित छह लोगों को आरोपी बनाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इधर, सूत्रों के मुताबिक पटना पुलिस की एक टीम मुंबई गई है, जो पूरे मामले की तहकीकात करेगी। सूत्रों का कहना है कि पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना की गई है।

उल्लेखनीय है कि पटना के रहने वाले सुशांत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद कई संगठनों ने इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की थी। मुंबई पुलिस हालांकि इस मामले की जांच कर रही है और अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Created On :   28 July 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story