Movie: 'मलंग' के पहले गाने 'चल घर चलें' का टीज़र किया गया रिलीज

Teaser Of Chal Ghar Chalein, 1st Song From The Movie Malang Has Released
Movie: 'मलंग' के पहले गाने 'चल घर चलें' का टीज़र किया गया रिलीज
Movie: 'मलंग' के पहले गाने 'चल घर चलें' का टीज़र किया गया रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म "मलंग" के डायरेक्टर्स ने अपने दमदार ट्रेलर के साथ तहलका मचा रखा है। अब फिल्म मलंग का पहला सॉन्ग "चल घर चलें" रिलीज करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले डायरेक्टर्स ने इस सॉन्ग की अनाउंसमेंट एक पोस्टर के जरिए की और अब इस गाने का टीज़र भी रिलीज कर दिया है।

 

 

फिल्म का ट्रेलर अपने रिलीज के बाद से ही फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के बीच प्रशंसा का पात्र बना हुआ है और यूट्यूब पर भी जमकर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के इस पहले ट्रैक को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज़ दी है व सईद कुदरी द्वारा लिखित है और साथ ही, संगीत सभी के पसंदीदा मिथून ने दिया है।

"मलंग" 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसे मॉरीशस, गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। वही, ट्रेलर में नज़र आने वाली मिस्ट्री और केमिस्ट्री ने इसे निश्चित रूप से "सीज़न का सबसे प्रतीक्षित ट्रेलर" बना दिया है। मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।

Created On :   9 Jan 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story