Bollywood: साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'बागी 3', खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे टाइगर

The biggest Action Film Of The Year 2020 Baaghi 3
Bollywood: साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'बागी 3', खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे टाइगर
Bollywood: साल 2020 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'बागी 3', खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे टाइगर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टाइगर श्रॉफ स्टारर​ फिल्म "बागी 3" ने अपने हालिया रिलीज ट्रेलर और पहले सिजलिंग गाने के साथ देशभर में तहलका मचा दिया है। बागी फ्रैंचाइजी की इस तीसरी किस्त के ट्रेलर ने दर्शकों को फिल्म के प्रति उत्साहित कर दिया है।

एक्शन से भरपूर "बागी 3" साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने के लिए तैयार है, जिसमें इस बार एक्शन और मनोरंजन का स्तर तीन गुना होगा। बागी फ्रेंचाइजी की पहली दो किस्त के मुकाबले यह तीसरी किस्त अधिक रोमांचक होने वाली है। जिसे देखने के बाद दर्शक एक बार फिर इस एक्शन फ्रेंचाइजी के मुरीद हो जाएंगे।

यह भी पढ़े: "वीनस ऑफ इंडियन सिनेमा" मुधबाला का जन्मदिन आज, जानें उनके बारे में कुछ खास बातें

इन जगहों पर शूट की गई बागी 3
"बागी 3" के निर्माताओं ने फ़िल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया है। पहली दो किस्तों को भारत में फिल्माने के बाद, इस बार निर्माताओं ने दुनिया का भ्रमण करते हुए, बागी 3 को  इंडिया, मोरक्को, मिस्र, सर्बिया, तुर्की  जैसे 5  अलग-अलग देशों में फिल्माया है। 

दमदार एक्शन सीन्स
अंतराष्ट्रीय स्तर पर फिल्माई गयी इस फ़िल्म के धुंआधार एक्शन सीक्वेंस के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था, जिनकी निगरानी में टाइगर कुछ धमाकेदार एक्शन स्टंट को अंजाम देते हुए नज़र आएंगे।

यह भी पढ़े: टीवी के इन कपल्स ने नहीं की परवाह, सरेआम किया मोहब्बत का इजहार

इस दिन ​रिलीज होगी फिल्म
अहमद खान द्वारा निर्देशित "बागी 3" में श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि साल 2016 में रिलीज़ हुई सुपरहिट बागी के बाद श्रद्धा दूसरी बार टाइगर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित "बागी 3" इस साल 6 मार्च को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Created On :   14 Feb 2020 9:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story