बॉलीवुड: विक्की-कटरीना की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं यह खास  सितारे, तीनों खान नहीं आएंगे नजर 

November 17th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल और बार्बी गर्ल कटरीना कैफ दिसंबर में पिंक सिटी जयपुर से भव्य शादी करने जा रहे हैं। करण जौहर से लेकर लवबर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी तक, बॉलीवुड के कई बड़े सितारे इस शादी में शामिल होंगे।
लवबर्ड्स विक्की कौशल और कटरीना कैफ दिसंबर के पहले हफ्ते में शादी कर सकते हैं। शादी की तैयारियां राजस्थान के जयपुर में सवाई माधोपुर के पॉश सिक्स सेंस लग्जरी होटल में हो रही हैं। विक्की और कटरीना की टीम अभी से ही शादी की तैयारी में लग चुकी है, बताया जा रहा है इस वजह से शहर में किराये की कारों की कमी हो गई है। इस बीच, कटरीना और विक्की ने अपने बड़े दिन को लेकर चुप्पी साध रखी है, उन्होंने कथित तौर पर अभी तक आधिकारिक शादी का निमंत्रण किसी को नहीं भेजा है। लेकिन आज हम आपको बताएंगे उनकी सुपर-सीक्रेट गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन हैं शामिल।

वेडिंग गेस्ट लिस्ट में हैं ये सेलेब्स
विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अभी तक शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि कटरीना, अपनी शादी की खबर को काफी पर्सनल रखना चाहती, पर वह इस बात से परेशान हैं कि उनकी शादी की खबरें पहले ही मीडिया में लीक हो चुकी हैं। कपल ने अपने साथी कलाकारों को 7 से 9 दिसंबर के बीच खुद को फ्री रखने को कहा है, हो सकता है वह इन्में से ही किसी तारीक पर शादी कर सकते हैं। जोड़े के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि दोनों फिल्मी जगत से अपने दोस्तों और मेनटॉर को बुलाने की तैयारी कर रहे हैं। इस लिस्ट में शामिल होंगे करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान और मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल, आलिया भट्ट और भी कई अन्य सितारें।

तीनों खान नहीं होंगे शादी में शामिल
सलमान खान, कटरीना और विक्की की शादी को मिस करने वाले हैं, और यह चौंकाने वाली बात नहीं है। बॉलीवुड के किंग खान हाल ही में हुए आर्यन खान के ड्रग केस मामले को लेकर भी इस शादी में नहीं नजर आएंगे, आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर शूट में बिजी हैं इसलिए भी वह शादी समारोह छोड़ सकते हैं।

कबीर खान के घर हुई रोका सेरेमनी 
इससे पहले खबरें आई थी की कबीर खान के मुंबई स्थित घर पर परिवर के लोगों के साथ कपल ने रोका किया था। बता दें की कटरीना कैफ निर्देशक कबीर खान को अपना राखी भाई भी मानती हैं। इस रोका सेरेमनी में  कटरीना की माँ, सुज़ैन टरकॉएट, उनकी बहन, इसाबेल कैफ, विक्की के माता-पिता, शाम कौशल और वीना कौशल और उनके भाई सनी कौशल शामिल हुए थे।