comScore

इस इंडिपेंडेंस डे, ज़ी सिनेमा पर ‘गुड न्यूज़’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ कीजिए एंटरटेनमेंट को अनलॉक!

August 13th, 2020 15:23 IST
इस इंडिपेंडेंस डे, ज़ी सिनेमा पर ‘गुड न्यूज़’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ कीजिए एंटरटेनमेंट को अनलॉक!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "दिल देना दिल लेना, है सौदा खरा खरा।" इस स्वतंत्रता दिवस पर, आप सभी हंसी के धमाकेदार डोज़ के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ज़ी सिनेमा फिल्म गुड न्यूज़ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ आपके घर पर ढेर सारी खुशियां लेकर आ रहा है। राज मेहता के निर्देशन में बनी इस ब्लॉकबस्टर फैमिली एंटरटेनर में दो दंपतियों का सफर है, जो एक मेडिकल लापरवाही की वजह से अजीब-सी परिस्थिति में फंस जाते हैं। इस फिल्म में जबर्दस्त कॉमेडी, ड्रामा, इमोशन और जोरदार हंसी का हंगामा है, साथ ही अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी जैसे शानदार कलाकार हैं। तो इस इंडिपेंडेंस डे यानी शनिवार 15 अगस्त को रात 8 बजे आप भी अपनी फैमिली के साथ दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए!

इस फिल्म की हंसी-मजाक से भरपूर कहानी के अलावा इसके साउंडट्रैक ने भी पहली बार में ही लाखों दिलों को जीत लिया था। ‘चंडीगढ़ में’ और ‘सौदा खरा खरा’ जैसे जोरदार डांस ट्रैक्स जल्द ही घर-घर में लोकप्रिय हो गए। चाहे इनके डांस मूव्स हों या फिर मधुर धुनें, इन गानों को सभी ने बहुत पसंद किया।

इस फिल्म के बारे में बताते हुए अक्षय कुमार ने कहा, “इस तरह की फिल्में मुझे याद दिलाती है कि मुझे ह्यूमर और फिल्में इतने ज्यादा क्यों पसंद हैं। गुड न्यूज़ में कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा का पूरा संतुलन है। मुझे लगता है यह ऐसा मिश्रण है, जिसे हर कोई एंजॉय करना पसंद करता है। और ऐसे मुश्किल वक्त में एक अजीब-सी गुड न्यूज़ के साथ-साथ थोड़ी-सी मस्ती और थोड़ा मनोरंजन हो, तो सभी का मूड तरोताजा हो जाता है। यह सादगी से भरी एक दिल छू लेने वाली कहानी है, जिसमें एक बड़ा गोलमाल होता है, जो आपको भावुक तो करेगा ही, लेकिन साथ ही आपको हंसा हंसाकर लोटपोट भी कर देगा। ये कहानी एक महत्वपूर्ण विषय पर एक दिल छू लेने वाला संदेश भी देती है। यह फिल्म मेरे लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें लंबे समय बाद बेबो और मैं साथ नजर आए हैं और हमने मिलकर खूब मस्ती की! इसमें मुझे कियारा और दिलजीत के साथ काम करने का भी मौका मिला। दोनों ही बेहतरीन एक्टर्स है। इस फिल्म को थिएटर्स में मिले प्यार और तारीफों के लिए मैं बेहद आभारी हूं और अब मुझे टेलीविजन पर दर्शकों के सामने आने का इंतजार है।”

इस फिल्म के बारे में बताते हुए करीना कपूर खान ने कहा, “हम सभी को अपनी जिंदगी में कुछ गुड न्यूज़ सुनना बहुत अच्छा लगता है। ऐसे में जब आप घर पर सुरक्षित हैं, तो हमारी फिल्म गुड न्यूज़ आपका मूड तरोताजा कर देगी। यह फिल्म दो दंपतियों के बारे में है, जो मां-बाप बनना चाहते हैं। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक अनपेक्षित मोड़ भावनात्मक रूप से उन सभी की जिंदगी बदल देता है। गुड न्यूज़ में काम करना मेरे लिए एक सुखद अनुभव रहा, जिसमें मुझे मां बनने से जुड़ीं अलग-अलग भावनाएं प्रदर्शित करने का मौका मिला। उन भावनाओं को पर्दे पर दिखाना वाकई सुखद एहसास था। जो दर्शक थिएटर्स में यह फिल्म नहीं देख पाए थे, वो अब ज़ी सिनेमा पर इसके वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में इसे देख सकते हैं।”

गुड न्यूज़ वरुण और दीप्ति बत्रा की कहानी है, जो मुंबई के कामकाजी दंपति हैं। दोनों चाहते हैं कि देर होने से पहले उन्हें एक बच्चा हो जाए। लेकिन उन्हें क्या पता था कि प्रेगनेंसी के इस सफर में उनकी किस्मत उन्हें एक और दंपति - हनी और मोनिका बत्रा से मिला देगी। चंडीगढ़ के अमीर जमींदार और बेहद बातूनी यह दंपति, वरुण और दीप्ति से बिल्कुल अलग हैं। जब इन दोनों जोड़ियों का आमना-सामना होता है, तब एक अजीबोगरीब सफर की शुरुआत होती है, जिसमें दोनों वो आपस में एक दूसरे को जानते हैं और एक दूसरे को स्वीकार करते हैं।

तो आप भी गुड न्यूज़ के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर में हंसी के जबर्दस्त हंगामे के लिए तैयार हो जाइए, 15 अगस्त को रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी सिनेमा पर।

कमेंट करें
EXwOe