माइकल जैक्सन की तरह कंप्लीट परफॉर्मर बनना चाहता हूं: टाइगर

माइकल जैक्सन की तरह कंप्लीट परफॉर्मर बनना चाहता हूं: टाइगर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह माइकल जैक्सन व ब्रूनो मार्स की तरह कंप्लीट परफॉर्मर बनना चाहते हैं। हीरोपंती के अभिनेता बॉलीवुड के सफलतम एक्शन हीरो में से एक हैं। उन्होंने अपने व्यस्त बॉलीवुड करियर के बावजूद कुछ म्यूजिक वीडियो भी किए हैं।

टाइगर ने कहा कि म्यूजिक वीडियो अच्छी मोहलत देते हैं। वे छोटे होते है। म्यूजिक वीडियो एक तरह से शॉर्ट फिल्म जैसे होते हैं। उनमें एक शुरुआत, मध्य व एक अंत होता है, इसलिए मैं उनका आनंद लेता हूं। टाइगर ने म्यूजिक वीडियो जिंदगी आ रहा हूं मैं, चल वहां जाते हैं और बेफिक्र में काम किया है।

उन्होंने कहा कि मुझे यह अच्छा लगता है कि कैसे थोड़े समय में आपको अपने दृष्टिकोण को जाहिर करने का मौका मिलता है। मुझे यह अच्छा लगता है और मुझे डांस करना भी अच्छा लगता है, तो क्यों नहीं? यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी गाना गाने की भी योजना है।

टाइगर ने कहा, हां, मैं कर सकता हूं। मैं आर एंड बी स्टार्स जैसे (दिवंगत गायक) माइकल जैक्सन व ब्रूनो मार्स का फैन हूं। वे कंप्लीट परफॉर्मर हैं। वे गाते हैं और नाचते भी हैं। किसी दिन मैं भी यह करना चाहूंगा। टाइगर की हालिया फिल्म वॉर देश में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है।

--आईएएनएस

Created On :   24 Oct 2019 2:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story