दैनिक भास्कर हिंदी: VIDEO VIRAL: अब रानू मंडल ने बॉलीवुड में मारी एंट्री, हिमेश के साथ रिकॉर्ड किया गाना

August 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कभी रेल्वे स्टेशन पर गाना गाकर जिंदगी बसर करने वाली रानू मंडल, आज एक स्टार बन चुकी हैं। लता मंगेशकर की आवाज में उनका द्वारा गाया सॉन्ग, सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि वे एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई। उनकी आवाज ने चारों तरफ तहलका मचा दिया। कई म्यूजिक कंपनी की तरफ से उन्हें गाने के ऑफर भी मिले। हालही में एक रानू मंडल का एक वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया के सामने गाना गाती नजर आ रही हैं। 

दरअसल, हिमेश रेशमिया ने भी उन्हें अपने साथ एक गाने में लिया है और जल्द ही दोनों की आवाज हमें एक गाने में सुनने मिलने वाली हैं। इससे समझा जा सकता है कि रानू की एंट्री बॉलीवुड में हो चुकी है। इस बात की जानकारी सिंगर हिमेश ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है। हिमेश रेशमिया ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रानू, हिमेश के साथ स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं। 

बता दें कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है...' स्टेशन पर गाती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया। इसके बाद रानू सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गईं। फेमस होने से पहले रानू ऐसे ही गाना गाकर अपना जीवन जापन करती थी। 

खबरें और भी हैं...