दैनिक भास्कर हिंदी: शिकारा: स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे कई सितारे, सराही गई फिल्म की कहानी

January 30th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फ़िल्म "शिकारा" की पूरी टीम के लिए यह निश्चित रूप से एक विशेष क्षण था, जहां कश्मीरी पंडितों की शानदार उपस्थिति देखने मिली। शाम को खास बनाने के लिए, शिकारा की मुख्य जोड़ी आदिल खान और सादिया के साथ जहाज के कप्तान, विधु विनोद चोपड़ा ने अपनी उपस्थिति को चिह्नित किया था।

फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग को बेहद सरहाया गया है, जिसे देखने के बाद वहाँ मौजूदा लोगों की भीड़ खुशी से प्रफुल्लित महसूस कर रही थी। इस अवसर पर, निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा के साथ प्रमुख जोड़ी आदिल खान और सादिया वास्तविक जीवन के कश्मीरी पंडितों के साथ बातचीत करते हुए नज़र आये जो फिल्म देखने के लिए विशेष रूप से मुंबई आये थे। इस स्क्रीनिंग में, विधु विनोद चोपड़ा, फॉक्स स्टूडियो के विजय सिंह, अभिजत जोशी और गीतकार इरशाद कामिल भी शरीक हुए थे।

यह भी पढ़े: सैफ बिखेरेंगे जवानी का जलवा, विल स्मिथ बैड ब्वॉय बनकर लेंगे बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

कश्मीरी पंडित शरणार्थियों के लिए भी हुआ था प्रदर्शन
हाल ही में, निर्माताओं ने नई दिल्ली में स्क्रीनिंग का आयोजन किया था जहाँ उन्होंने असली कश्मीरी पंडित शरणार्थियों के सामने अपनी फिल्म से '30 मिनट' का प्रदर्शन किया था और उसे काफ़ी सरहाया गया था।

ट्रेलर को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया
पहले ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही, फ़िल्म के विषय और कहानी के साथ जिज्ञासा अपने चरम पर है। हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज़ किया गया है और दोनों ही ट्रेलरों को इसकी कहानी और इतिहास के झंझोड़ कर रख देने भाग के लिए व्यापक रूप से सरहाना मिल रही है।

यह भी पढ़े: इसलिए 'गोरी मैम' के पीछे पागल हैं तिवारी जी... यह फोटोज हैं गवाह

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020 में हुए हुए थे विधु
'शिकारा' के निर्माता, विधु विनोद चोपड़ा और राहुल पंडित प्रतिष्ठित जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020 में शामिल हुए और इस कार्यक्रम में एक विशेष पैनल चर्चा का हिस्सा बने थे। इस दौरान, पैनल के सदस्य वहाँ उपस्थित दर्शकों के साथ भी बातचीत करते नज़र आये।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म "शिकारा" 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

खबरें और भी हैं...