comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

PHOTOS: 2021 में धमाल मचाएंगी ये 5 नई जोड़ियां, 25 साल की एक्ट्रेस संग नजर आएंगे 53 के अक्षय कुमार

PHOTOS: 2021 में धमाल मचाएंगी ये 5 नई जोड़ियां, 25 साल की एक्ट्रेस संग नजर आएंगे 53 के अक्षय कुमार

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉक्स ऑफिस में हमेशा नई जोड़ियों के आने का दौर लगा रहता हैं। कई जोड़ियां हिट हो जाती हैं तो कई फ्लॉप। वही व्यापार विशेषज्ञों का कहना है कि, एक नया स्क्रीन पेयरिंग शुरू से ही दर्शकों की दिलचस्पी का एक निश्चित स्तर सुनिश्चित करता है। इसलिए नई जोड़ियों को फिल्मों में लाना जरुरी हैं। आज हम आपको दिखाएंगें वो 5 नई जोड़ियां जो साल 2021 में नजर आने वाली हैं... 

अक्षय कुमार और सारा अली खान- ये अनएक्सपेक्टेड जोड़ी हैं, लेकिन आनंद एल राय ने अक्षय और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को फिल्म 'अतरंगी रे' में एक साथ कास्ट किया हैं। बता दें कि, इस फिल्म में सारा बिहार की एक देहाती महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी। गौरतलब है कि सारा अली 25 साल की हैं और अक्षय कुमार 53 साल के, ऐसे में इनकी जोड़ी स्क्रीन पर क्या धमाल मचा पाएगी यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

Atrangi Re': Akshay Kumar, Dhanush, Sara Ali Khan team up for Aanand L Rai directorial

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया- तारा सुतारिया ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' में नजर आने वाली थी लेकिन उनकी जगह कृति सनोन को कास्ट किया गया था। लेकिन आगामी प्रोजेक्ट में टाइगर और तारा की जोड़ी आपको साथ नजर आएगी।

Tiger Shroff reunites with Tara Sutaria for 'Heropanti 2' - The Hindu

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट- ऑन स्क्रीन अपने प्यार को कबूल करने वाली रणबीर और आलिया की जोड़ी को दर्शक भी फिल्मों के जरिए देखने का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल ये जोड़ी आपको बड़े पर्दे पर नजर आएगी या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई हैं लेकिन निजी जिंदगी को लेकर ये काफी सुर्खियों में रहती हैं। 

हो गया फाइनल, करीबी सहेली का बड़ा बयान, आलिया इस दिन बनेगी कपूर खानदान की बहू

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर- साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही ऐतिहासिक योद्धा रहे पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में साथ काम करते नजर आएंगे

Akshay Kumar and Manushi Chillar started shooting for upcoming film Prithviraj, smiling photo went viral, read Latest Tv News: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर ने शुरू की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' की ...

सलमान खान और पूजा हेगड़े- पूजा हेगड़े तेलुगु सिनेमा की काफी फेमस स्टार हैं। पूजा के करियर की सबसे अच्छी बात तो ये हैं कि उन्हें हिंदी सिनेमा में सलमान खान के साथ काम करने का अवसर मिल रहा हैं। बता दें कि, फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में सलमान और पूजा एक साथ नजर आएंगे। 

Salman Khan and Pooja Hegde to pair up for the first time for Kabhi Eid Kabhi Diwali

कमेंट करें
FYAPm
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।