क्यों चंकी पांडे हैं शाहरुख खान के खास? शाहरुख ताउम्र हैं चंकी के शुक्रगुजार!

Why is Chunky Pandey special to Shahrukh Khan?  Shahrukh is thankful to Chunky for lifetime !
क्यों चंकी पांडे हैं शाहरुख खान के खास? शाहरुख ताउम्र हैं चंकी के शुक्रगुजार!
शाहरुख और चंकी की दोस्ती क्यों चंकी पांडे हैं शाहरुख खान के खास? शाहरुख ताउम्र हैं चंकी के शुक्रगुजार!

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  शाहरुख खान और चंकी पांडे को काफी अच्छा दोस्त बताया जाता है, शाहरुख के स्ट्रगल के दिनों में चंकी उनके साथ खड़े थे। उनका यह रिश्ता आज भी उतना ही मजबूत है जितना शुरूआती दिनों में था। 80 के दौर में जब शाहरुख अपने करियर की शुरूआत करने मुंबई आए थे तब चंकी उनका सहारा बने थे। शाहरुख आज भी चंकी को अपना बेस्ट फ्रेंड बुलाते हैं।
बॉलीवुड के किंग खान प्यार और दोस्ती के लिए जाने जाते हैं, शाहरुख खान कभी भी उन लोगों को नहीं भूलते जिन्होनें मुश्किल के दिनों में उनका हाथ थामे रखा था। चंकी पांडे एक खास नाम है जो शाहरुख के साथ हमेशा से खड़े रहे हैं। इस बात को शाहरुख ने भी कई बार कबूल भी किया है और उन्हें अपने दोस्त से बढ़कर बताया है। सलमान खान से भी ज्यादा नजदीक हैं वह चंकी पांडे के।

आर्यन और अनन्या भी हैं अच्छे दोस्त
शाहरुख और चंकी की दोस्ती उनके बच्चो में भी नजर आती है, शाहरुख की बेटी सुहाना खान और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बेस्ट फ्रेंड हैं। आर्यन और अनन्या भी काफी अच्छे दोस्त हैं। आर्यन खान के जेल जाने के बाद अनन्या भी काफी चर्चा में हैं, ऐसे मुसीबत के पल में भी चंकी ने शाहरुख का हाथ नहीं छोड़ा है। 

चंकी के घर पर रहते थे शाहरुख 
करियर के शुरुआती दिनों में जब शाहरुख बॉलीवुड में आए थे तब चंकी पांडे ने उन्हें अपने घर में रहने की जगह दी थी। उस दौर में चंकी पांडे का काफी नाम था। इंडस्ट्री में उन्होंने शाहरुख को कदम जमाने में पूरी मदद दी थी।  उनकी  80 के दशक से शुरू हुई दोस्ती आज भी बरकरार है। ऐसा बताया जाता है की चंकी अपने साथ शाहरुख को भी इंडस्ट्री के लोगों से मिलवाने ले जाया करते थे और उनकी सबसे जान पहचान कराते थे।

शाहरुख ताउम्र हैं चंकी के शुक्रगुजार
चंकी के साथ अपनी दोस्ती को शाहरुख ने कई बार जाहिर किया है, उन दोनों की पत्नी गौरी खान और भावना पांडे भी काफी अच्छे दोस्त हैं। उनके बच्चों की दोस्ती देख कर लगता है यह दौर ऐसे ही चलता रहेगा। सुहाना, आर्यन और अनन्या कई बार पार्टी में साथ नजर आए हैं। शाहरुख ने भी कई बार खुलकर चंकी पांडे की तारीफ की है।

Created On :   23 Oct 2021 5:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story