दैनिक भास्कर हिंदी: यामी गौतम के लिए ये था इस साल का बर्थडे गिफ्त, एक्ट्रेस ने जताई खुशी

November 29th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेत्री यामी गौतम इस समय काफी खुश हैं, क्योंकि इस साल उन्हें दो भिन्न शैली की फिल्मों में काम करने का मौका मिला है। यामी खुश हैं क्योंकि दो अलग-अलग निर्देशक उन्हें उन किरदारों में लेने के इच्छुक थे, जिनके लिए पहले लोगों ने उन्हें उचित नहीं समझा।

साल 2019 में यामी की झोली में दो हिट फिल्में रहीं। इनमें से एक है उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और दूसरी है बाला। यामी कहती हैं, यह वाकई में अच्छा महसूस कराता है कि मेरी कड़ी मेहनत रंगत लाई। यामी ने बताया कि मेरे ख्याल से एक कलाकार के सीखने के लिए सबसे बेहतरीन पाठ यह है कि धर्य एक सदगुण है और दृढ़ता के साथ इसका फल जरूर मिलेगा। मुझे खुशी है कि दो अलग-अलग फिल्मकार मुझे उन किरदारों में लेने के इच्छुक रहे जिनके बारे में पहले लोगों ने मुझे उपयुक्त नहीं माना।

उनके लिए यह साल और इसका अंत अच्छा रहा, तो कैसा महसूस हो रहा है? इसके जवाब में गुरुवार को अपना 28वां जन्मदिन मनाने वाली अभिनेत्री ने कहा कि इससे बेहतर साल की ख्वाहिश मैं और नहीं कर सकती और जन्मदिन का इतना अच्छा उपहार जिससे शूटिंग और प्रोमोशन की व्यस्तताओं की सारी थकान मिट गई, ये सारी चीजें रंगत लाई।