महामारी के बाद 'ओएमजी 2' मेरी पहली फिल्म है, बेहद उत्साहित हूं: यामी गौतम

महामारी के बाद ओएमजी 2 मेरी पहली फिल्म है, बेहद उत्साहित हूं: यामी गौतम
  • 'ओएमजी 2' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेगी यामी
  • महामारी के बाद उनकी पहली फिल्म
  • 11 अगस्त को होगी रिलीज़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस यामी गौतम, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'ओएमजी 2' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है, क्योंकि महामारी के बाद उनकी यह पहली फिल्म है।

यामी को 'लॉस्ट', 'ए थर्सडे', 'चोर निकल के भागा' में देखा गया था और अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'ओएमजी 2' बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। महामारी की चपेट में आने से पहले, एक्ट्रेस ने 'बाला', 'काबिल', 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी बड़ी हिट फिल्मों में काम किया था।

एक्ट्रेस ने कहा, "3 साल के बाद थियेट्रिकल रिलीज होने पर वास्तव में खुशी महसूस हो रही है। महामारी के बाद बड़े पर्दे पर यह मेरी पहली फिल्म है, और मैं इसके लिए ज्यादा उत्साहित हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "बड़े पर्दे पर खुद को देखने का असली एहसास शानदार है। ओएमजी 2 की शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव था और मैं यह देखकर वास्तव में रोमांचित हूं कि यह मेरे लिए क्या मायने रखता है।" वर्कफ्रंट की बात करें तो, यामी अगली बार ओएमजी 2 में दिखाई देंगी जो 11 अगस्त को रिलीज़ होगी। उनके पास 'धूम धाम' भी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Aug 2023 11:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story