कॉफी विद करण: सैफ मेरी पूरी कायनात : करीना कपूर खान

सैफ मेरी पूरी कायनात : करीना कपूर खान
  • चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 8 में पहुंची अभिनेत्री करीना कपूर खान
  • कही अपने दिल की बात
  • अपने पति के साथ जुड़ी पसंदीदा यादों का खुलासा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 8 में अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने दिल की बात कही। 'अशोका' फेम अभिनेत्री ने अपने पति के साथ जुड़ी पसंदीदा यादों का खुलासा करते हुए कहा कि उनकी पूरी जिंदगी सैफ के इर्द-गिर्द घूमती है।

सैफ अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 8 में नजर आए थे, जहां दर्शकों को उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें जानने को मिलीं। एपिसोड का एक बड़ा आकर्षण परिवार के सदस्यों का वीडियो था, जो शो के दौरान चलाया गया था। खासतौर पर करीना ने अपने पति सैफ के बारे में जो कहा उससे कई लोगों का दिल पिघल गया।

सैफ के बारे में बात करते हुए करीना ने अपने दिल की बात कही, उन्‍होंने कहा, "वह मेरा पूरा अस्तित्व हैं, मेरी पूरी कायनात हैं। मेरी पूरी जिंदगी मेरे सैफ के इर्द-गिर्द घूमती है। जब भी मैं उनके बारे में बात करती हूं तो मेरी आंखें भर आती हैं क्योंकि वह मेरी जिंदगी हैं।"

'दिल चाहता है' फेम अभिनेता के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए 'बॉडीगार्ड' अभिनेत्री ने वीडियो में खुलासा किया, "मेरी पसंदीदा याद हमेशा वह रहेगी जब मैं पहली बार सैफ से मिली थी। हम लद्दाख में शूटिंग कर रहे थे और वह वैनिटी वैन के ऊपर शर्टलेस बैठे थे। 'कॉफी विद करण 8' डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 6:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story