अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' के सेट पर जख्मी हुए भाईजान, फोटो शेयर कर लिखा- 'टाइगर जख्मी है'

अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 के सेट पर जख्मी हुए भाईजान, फोटो शेयर कर लिखा- टाइगर जख्मी है
सल्लू के पोस्ट पर उनके फैंस काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान कहलाने वाले सलमान खान हमेशा अपनी अपकमिंग फिल्मों के चलते सुर्खियों में बने ही रहते हैं। बीतें दिनों सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला जितना मेकर्स ने सोचा था। इस फिल्म के सफल ना होने के कारण सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर काफी जोर-शोर से मेहनत कर रहे हैं। सल्लू अपनी फिल्मों के अलावा अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। कभी कीचड़ में नहाने वाले तो कभी वर्कआउट करने वाले पोस्ट से वह सभी का दिल जीत लेते है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म के सेट की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कि है, इस पोस्ट के जरिए सलमान ने बताया कि वह टाइगर 3 की सेट पर जख्मी हो गए है। यह पोस्ट देख सलमान के सभी फैंस अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं।

सलमान ने किया पोस्ट शेयर

सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म टाइगर 3 के सेट से अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा तो नहीं नजर आ रहा लेकिन उनके लेफ्ट कंधे पर पेन रिलीविंग पैच नजर आ रहा है। सलमान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'जब आपको लगता है कि आपने दुनिया का भार अपने कंधों पर उठा रखा है, तो वह कहता है कि, दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डम्बल ही उठा के दिखाओ। टाइगर जख्मी है, टाइगर3।

फैंस कर रहे दुआ

सलमान के इस जख्मी फोटो को देख उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं। सल्लू के पोस्ट पर उनके फैंस काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं, जैसे एक यूजर ने लिखा है, 'गेट वेल सून।' वहीं दूसरे ने लिखा है, 'अपना ख्याल रखिए सलमान सर।' ऐसे ही कई सारे कमेंट्स आए हैं जैसे- 'शिकार करने के लिए जल्दी ठीक हो जाओ टाइगर।', 'जख्मी टाइगर और भी खतरनाक हो जाता है।'

Created On :   18 May 2023 4:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story