बॉलीवुड: शर्मिला टैगोर ने कहा, सैफ यूनिवर्सिटी नहीं गए, एयर होस्टेस के साथ चले गए

शर्मिला टैगोर ने कहा, सैफ यूनिवर्सिटी नहीं गए, एयर होस्टेस के साथ चले गए
  • दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने अपने अभिनेता बेटे सैफ अली खान के बारे में खुलकर बात की
  • कॉफी विद करण के आने वाले एपिसोड में नजर आएंगे सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने अपने अभिनेता बेटे सैफ अली खान के बारे में खुलकर बात की। उन्‍होंने सैफ के कॉलेज के दिनों के बारे में कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए। कॉफी विद करण के आने वाले एपिसोड में सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर मेहमान के तौर पर नजर आएंगे। उनकी प्रतिष्ठित भूमिकाओं से लेकर पारिवारिक कहानियों तक, यह एपिसोड उनकी शाही विरासत की शानदार यात्रा पर एक झलक है।

शो में सैफ अली खान थोड़े खोए हुए दिखे, करण जौहर ने पूछा, "हां सैफ, आप हैरान दिख रहे हैं?" सैफ ने कहा, ''जैसा कि मैं अक्सर इस सोफे पर होता हूं।'' हमेशा की तरह उत्सुक होकर, करण ने पूछा, "जो कहानी मैं वास्तव में जानना चाहता हूं वह कॉलेज के बारे में है।"

राज खोलते हुए शर्मिला ने कहा, "वह यूनिवर्सिटी नहीं गए। वो एक एयरहोस्टेस के साथ चले गए।'' 'कॉफी विद करण' सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Dec 2023 11:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story