कॉफी विद करन शो: शर्मिला टैगोर ने कहा, 'सैफ कोई बिगड़ैल लड़का नहीं था'

शर्मिला टैगोर ने कहा, सैफ कोई बिगड़ैल लड़का नहीं था
  • अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने कॉफी विद करण में पुरानी बातों को किया याद
  • अपने बेटे सैफ अली खान के बारे में शेयर किया एक किस्‍सा
  • बताया - सैफ ने बचपन में गलती से एक कांच का दरवाजा तोड़ दिया था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने पुरानी बातों को याद करते हुए अपने बेटे सैफ अली खान के बारे में एक किस्‍सा शेयर किया। उन्‍होंने बताया कि सैफ ने बचपन में गलती से एक कांच का दरवाजा तोड़ दिया था। 'अमर प्रेम' की अभिनेत्री ने कहा कि सैफ कोई बिगड़ैल लड़का नहीं है, लेकिन वह चारों ओर चिंता पैदा कर देता है।

मां-बेटे की जोड़ी शर्मिला और सैफ 'कॉफी विद करण' शो के नए एपिसोड में नजर आए। 79 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता और शो के होस्ट करण जौहर के साथ बातचीत के दौरान मजेदार कहानी साझा की। हमेशा की तरह उत्सुक होकर करण जौहर ने पूछा, "मैंने सुना है, सैफ, आपकी परवरिश के बारे में सबसे मजेदार कहानी।" सैफ ने चुटकी लेते हुए कहा, "इसलिए हम यहां हैं। मेरा मतलब है, शर्मनाक कहानियां शेयर करना।"

'कुछ कुछ होता है' फिल्म के निर्देशक ने आगे कहा, "मेरा मतलब है, वे शर्मनाक नहीं हैं, वे बस बहुत मनोरंजक हैं। शर्मिला जी, जाहिर तौर पर वह सभी बिगड़ैल लड़कों में से एक थे। हम इस बारे में बात नहीं करेंगे कि कैसे आप सीधे खिड़की के अंदर चले गए, और कांच गिरने के कारण...।"

बात शेयर करते हुए शर्मिला ने कहा, "मैं यह नहीं कहूंगी कि वह एक बिगड़ैल लड़का था, लेकिन वह चारों ओर चिंता पैदा कर देता था। कांच टूटना गलती से हुआ क्योंकि वे खेल रहे थे।"

'मौसम' फेम अभिनेत्री ने कहा, '' यह कांच का दरवाजा था, मैं कोरिडोर के दूसरी तरफ थी और वह अंदर आया, मैं कांच के टुकड़े उसके चारों ओर गिरते हुए देख सकती थी। मुझे पता था कि मैं कुछ भी करने के लिए समय पर वहां नहीं पहुंच सकती।''

'दिल चाहता है' फेम अभिनेता ने हंसते हुए कहा, " यह कहानी अमर चित्र कथा की तरह थी।'' 'कॉफी विद करण 8' डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Dec 2023 5:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story