तापसी पन्नू ने एनएफटी प्लेटफॉर्म किया लॉन्च, फेसलेस ट्रोलर्स को करेगा अलग

तापसी पन्नू ने एनएफटी प्लेटफॉर्म किया लॉन्च, फेसलेस ट्रोलर्स को करेगा अलग
तापसी पन्नू ने एनएफटी प्लेटफॉर्म किया लॉन्च

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में 'तापसी क्लब डॉट कॉम' नाम से अपना खुद का नॉन-फंगिबल टोकन (एनएफटी) प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसके बारे में उनका कहना है कि यह फेसलेस ट्रोलर्स को रियल फैंस से अलग करने में मदद करेगा। एनएफटी को लॉन्च करने का उद्देश्य दुनिया भर में मौजूद तापसी के फैन्स के लिए एक पॉजिटिव प्लेटफॉर्म तैयार करना है, ताकि उन्हें उनकी जिंदगी की झलक मिल सके और फैन्स को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया जा सके। सदस्य बनने वाले व्यक्ति को उनकी फिल्म के सेट पर मौजूदगी का अनुभव करने, उनके साथ खास मौकों का जश्न मनाने, बातचीत में शामिल होने और ऐसी बहुत सी गतिविधियों का अवसर मिलेगा।

तापसी ने कहा, "आज की भागदौड़ भरी इस दुनिया में, हम जो कंटेंट शेयर करते हैं उसे अलग करना बेहद महत्वपूर्ण हो जाता है, ताकि वह ऐसे लोगों तक पहुंचे जो सही मायने में अभिनेताओं में दिलचस्पी रखते हैं और उनकी कोशिशों का समर्थन करते हैं। यह बिना पहचान वाले ट्रोलर्स को सच्चे फैन्स से अलग करने में मदद करता है।" एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए पहले ही एक खास कार्यक्रम के आयोजन की योजना बनाई है, जिसमें आरजे एवं अभिनेता अभिलाष थपलियाल के साथ अबीश मैथ्यू, अंगद रान्याल और गुरलीन पन्नू जैसे जाने-माने कॉमेडियन मौजूद रहेंगे। यह कार्यक्रम सचमुच यादगार होने वाला है, क्योंकि अपनी जिंदगी के इस बेहद खास दिन पर तापसी बेहद मजेदार तरीके से रोस्ट होने वाली हैं।

उन्होंने कहा, ''मैंने खास तौर पर सच्चे फैन्स के लिए एनएफटी को लॉन्च करने का फैसला लिया है, जिससे उन्हें मुझे निजी तौर पर और करीब से जानने का मौका मिलेगा। 'मेरा लक्ष्य अपने एनएफटी मेंबर्स के लिए सोशल मीडिया के अनुभव को बेहद खास बनाना है, जो मेरी सार्वजनिक उपस्थिति से अलग हो।'' ''मुझे दिल खोल कर अपनी बात कहना और लोगों के साथ बातचीत करना बड़ा अच्छा लगता है, और मुझे लगता है कि सोशल मीडिया अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिहाज से काफी घातक है। ऐसे करीबी लोगों की एक कम्युनिटी आपके लिए हमेशा फायदेमंद होती है, जो तहे दिल से आपका भला चाहते हैं निजी तौर पर आपकी तरक्की में योगदान देते हैं।''

वर्क फ्रंट की बात करें तो, तापसी के पास कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं, जिनमें शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डंकी', 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और 'वो लड़की हैं कहां' शामिल हैं। एक्टिंग और एनएफटी के अलावा तापसी की द वेडिंग फैक्ट्री नाम से एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी है। वह बैडमिंटन फ्रेंचाइजी पुणे 7 एसेस की मालिक भी हैं, जो प्रीमियर बैडमिंटन लीग में खेलती है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 July 2023 10:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story