मनोरंजन: रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' का एक्शन, पावर, शानदार परफॉर्मेंस से भरपूर टीजर जारी

रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स का एक्शन, पावर, शानदार परफॉर्मेंस से भरपूर टीजर जारी
  • फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की पहली ओटीटी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर जारी
  • यह एक्शन, पावर, शानदार परफॉर्मेंस और पुलिस फोर्स से भरपूर है टीजर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की पहली ओटीटी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर शनिवार को जारी किया गया। यह एक्शन, पावर, शानदार परफॉर्मेंस और पुलिस फोर्स से भरपूर है। एक मिनट से ज्यादा लंबे टीजर में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और श्लिपा शेट्टी की झलक मिलती है। टीजर शहर के विभिन्न हिस्सों से होकर गुजरता है, प्रत्येक फ्रेम टिक-टिक करती बम घड़ी के रहस्य को तीव्र करता है, जिसके बाद विस्फोट होता है। यह "जय हिंद" के साथ समाप्त होता है, जो हर मायने में देश की सेवा के प्रति हार्दिक श्रद्धांजलि जैसा है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित और रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, यह सात-एपिसोड की एक्शन से भरपूर सीरीज देश भर के भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और उग्र देशभक्ति के लिए एक हार्दिक श्रद्धांजलि है, जिन्होंने अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया। लोगों को सुरक्षित रखना उनका कर्तव्य है। इसमें श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीरीज का प्रीमियर 19 जनवरी 2024 को भारत में प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Dec 2023 12:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story