कार्रवाई: ड्रग का नशा करने के ऐसे भी हैं शौकिन जो नागपुर पहुंचकर हो जाते हैं नशे में चूर

ड्रग का नशा करने के ऐसे भी हैं शौकिन जो नागपुर पहुंचकर हो जाते हैं नशे में चूर
  • गणेशपेठ से ड्रग पेडलर सोहेल के साथ पुलिस ने दबोचा निखिल को
  • जाल बिछाकर पुलिस ने आरोपियों को दबोचा
  • नशेड़ियों से पुलिस कर रही है पूछताछ

डिजिटल डेस्क, अमरावती। एमडी ड्रग्स के तार नागपुर से अमरावती तक जुडे है। जहां नशेड़ी ड्रग्स का सेवन करने के लिए कई बार शहर के युवा नागपुर की ओर दौड लगाते है। इसी तहर गुरुवार को नागपुर के पुलिस ने नशा करने पहुंचा अमरावती के निखिल गाेयनका को हिरासत में लिया। जिसके जरिए जाल बिछाकर गणेशपेठ से ड्रग्स पेडलर शेख सोहेल को भी गिरफ्तार कर उसके पास से 13 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जवाहर गेट निवासी निखिल गोयनका एमडी ड्रग्स का आदी रहने से अक्सर नागपुर जाया करता था। इसी दौरान गुरुवार को निखिल नागपुर के मनीष नगर रोड पर ड्रग्स ले रहा था। तभी स्थानीय पुलिस को जानकारी मिलने पर पुलिस ने निखील गाेयनका को हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर शेख सोहेल से एमडी खरीदी करने की बात कही। पुलिस ने जाल बिछाकर शेख सोहेल को गणेशपेठ बुलाकर उसे हिरासत में लिया। शेख सोहेल के पास से 13 ग्राम एमडी बरामद हुई है।

नकद के साथ पकड़े गए जुआरी : नागपुरी गेट थाना क्षेत्र के यासमीन नगर में बुधवार के रात पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी। गोपनीय जानकारी पर पुलिस ने जुआ अड्डे पर छापा मारा। इस समय अरोपी कलीम खान, मोहम्मद एजाज, मोहम्मद अफसर, इरफान शाह, सैयद मकसुद सैयद फारूख, अब्दुल अजीम अब्दुल हकीम, हुसेन खान यासीन खान, अब्दुल रहिम, शेख युनुस व सैयद अन्सार को जुअंा खेलते रंगेहाथ पकड़ा। तलाशी लेने पर 61 हजार रुपए नकद बरामद हुए।

कैदी फरार होने के मामले में चार पुलिस कर्मचारी निलंबित : अमरावती जिला अस्पताल में सुरक्षा कर्मचारियों को चकमा देकर फरार हुए कैदी के मामले में पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने एएसआई बोंडे, पुलिस कॉन्स्टेबल जितेंद्र लांजेवार, प्रवीण हाडोले व सचिन कटेकर को निलंबित किया है। इस मामले में अभी भी पुलिस के तीन दल फरार कैदी विलास नारायण तायडे की तलाश करने में जुटी है। जानकारी के अनुसार दुष्कर्म मामले में अमरावती मध्यवर्ती कारागृह में उम्र कैद की सजा काट रहा कैदी विलास नारायण तायडे (42, बुलढाणा) को 28 अप्रैल को जिला अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल किया था। लेकिन मंगलवार के तड़के साे रहे सुरक्षाकर्मी के पास से चाबी चुराकर कैदी विलास तायडे हथकड़ी खोल भाग निकला। कैदी फरार होने का मामला सामने आते ही पुलिस जांच में जुटी। एक अधिकारी व तीन कर्मचारी रहने के बावजूद कैदी फरार होने से पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने सुरक्षा के लिए तैनात किए एएसआई बोंडे, पुलिस कॉन्स्टेबल जितेंद्र लांजेवार, प्रवीण हाडोले व सचिन कटेकर को निलंबित कर दिया है।

Created On :   3 May 2024 11:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story