मर्डर: खिचड़ी कम परोसी तो 80 साल के पति ने 65 वर्ष की पत्नी को मौत के घाट उतारा

खिचड़ी कम परोसी तो 80 साल के पति ने 65 वर्ष की पत्नी को मौत के घाट उतारा
  • नशे में चूर होकर पत्नी से करता था विवाद
  • चिखलदरा के डोमा गांव की घटना
  • मामूली विवाद में ले ली जान

डिजिटल डेस्क, चिखलदरा (अमरावती)। चिखलदरा के डोमा गांव में मंगलवार की रात पत्नी ने थाली में कम खिचड़ी देने पर गुस्से में आए पति ने पत्नी की लाठी से बुरी तहर पिटाई कर दी। जिससे गंभीर रूप से घायल लुकाय भाकु सावलकर (65) की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी भाकु हीरालाल सावलकर (80) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार चिखलदारा थाना क्षेत्र के डोमा निवासी भाकु हीरालाल सवारकर शराब का आदी है। हमेशा नशे में चूर होकर पत्नी के साथ छोटी बातों को लेकर विवाद करता था। मंगलवार की रात भाकु सावलकर नशे में चूर होकर घर पर आया। घर पर मौजूद पत्नी लुकाय सावलकर को खाना परोसने को कहा। लुकाय ने थाली में खिचड़ी लाकर दी, लेकिन थाली मंे खिचड़ी कम होने को लेकर भाकु ने विवाद शुरू किया।

जोरजाेर से गालीगलोज करने लगा। मामला इतना बड़ गया कि गुस्से में आकर भाकु ने पत्नी लुकाय की पिटाई शुरू कर दी। लाठी से सिर व पीठ पर वार कर दिया। इस हमले में महिला बुरी तरह से घायल हाेकर नीचे गिर गई और जगह पर ही उसकी मौत हो गई। काफी देर तक लाश मौके पर ही पड़ी रही। पड़ोस की महिला जब किसी काम से घर आई तो महिला नीचे गिरी दिखाई दी। उसके सिर से खून निकल रहा था। इसकी जानकारी गांव के पुलिस पाटील को दी गई। आसपास के कुछ लोग महिला को पास के अस्पताल ले गए, तो डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित किया। चिखलदरा पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुच पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अल्केश की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी भाकु सावलकर के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

लैपटाॅप व नकदी चोरी : राजापेठ थाना क्षेत्र के कैलाश नगर निवासी दिनेश दामोधर पिंजरकर परिवार के साथ बाहर गांव गए थे। मंगलवार की रात घर लौटे तो ताला टूटा था। अज्ञात चोर घर में सेंधमारी करते हुए लैपटॉप व 30 हजार नकद ऐसा कुल 50 हजार रूपए का माल चोरी कर फरार हो गया। दिनेश पिंजरकर ने थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Created On :   16 May 2024 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story