रेप: शादी का झांसा देकर युवती का किया शोषण, आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज

शादी का झांसा देकर युवती का किया शोषण, आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज
  • युवती को बाहर घुमाने के बहाने किया रेप
  • शादी की बाद करने पर मुकरा
  • पीड़िता ने पुलिस में की शिकायत

डिजिटल डेस्क, अमरावती। राजापेठ निवासी युवती व आरोपी के बीच तीन साल से प्रेमसंबंध थे। लेकिन पीड़िता को शादी के सपने दिखाकर विविध जगह घुमाने ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। सोमवार को पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी आकाश तंतरपाले के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। राजापेठ थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता व आकाश तंतरपाले की पहचान तीन साल पहले सोशल मीडिया पर हुई थी। दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे। प्रेमसंबंध रहने से घुमाने जाने लगे जहां आकाश ने पीड़िता को उसके साथ शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। लेकिन जब शादी की बात आई तो आकाश ने इंकार कर दिया। पीड़िता ने राजापेठ थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने आरोपी आकाश तंतरपाले के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

स्ट्रीशीटर वानखडे को भेजा जेल

परतवाड़ा के हिस्ट्रीशीटर अजय उर्फ लखन धनराज वानखडे पर कई संगीन मामले दर्ज थे। प्रतिबंधक कार्रवाई के बावजूद भी किसी तरह का सुधार न होने से पुलिस ने तड़ीपार प्रस्ताव तैयार किया। मंगलवार को मंजूरी मिलते ही कुख्यात लखन वानखडे को गिरफ्तार कर एक साल के लिए सलाखों के पीछे भेजा है। परतवाड़ा थाना क्षेत्र के अंबाडा निवासी अजय उर्फ लखन धनराज वानखडे पिछले 5 साल से विविध वारदातों को अंजाम दे रहा था। ्पुलिस ने लखन वानखडे के खिलाफ एमपीडीए का प्रस्ताव तैयार कर जिलाधीश के समक्ष रखा। मंगलवार को लखन वानखडे को हिरासत में लेकर उसे एक साल के लिए जिला मध्यवर्ती कारागृह में भेजा है।

व्यापारी के साथ लूटपाट मामले में तीन संदिग्ध हिरासत में

सेमाडोह से धारणी मार्ग पर एक सप्ताह पहले तीन नकाबपोशों ने खंडवा के व्यापारी को रोककर चाकू दिखाकर लूटने का प्रयास किया था। साथ ही कार पर पथराव कर तोड़फोड़ की थी। मंगलवार को पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत लिया, जिनसे पूछताछ की जा रही है। मध्यप्रदेश के खंडवा निवासी चावल व्यवसायी जिग्नेश सेठिया एक सप्ताह पहले परतवाड़ा और अमरावती में वसूली करने आए थे। 6 लाख रुपए की वसूली कर रात 9 बजे वापस कार से खंडवा की ओर जा रहे थे। तभी सेमाडोह से धारणी मार्ग पर तीन नकाबपोशों ने सड़क दुर्घटना का बहाना बताकर कार को रोका और चाकू दिखाकर डरा-धमकाते हुए लूटने का प्रयास करने लगे। लेकिन जिग्नेश सेठिया ने तुरंंत कार चालू की। आरोपियों ने कार पर पथराव किया, जिससे पीछे का कांच टूट गया। घटना की जानकारी पुलिस को कंट्रोल को दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। इस मामले में पुलिस ने वीरेंद्र टांक, राहुल परतेती, सागर डोईफोडे को हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे कड़ी पूछताछ करने में जुटी है।


Created On :   10 Jan 2024 10:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story