कलयुगी बेटे ने पिता से की मारपीट, आहत पिता ने लगाई फांसी

कलयुगी बेटे ने पिता से की मारपीट, आहत पिता ने लगाई फांसी
चौरई के सिरेगांव की घटना, खर्च के लिए रुपए मांगने पर पिता से मारपीट

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा।

चौरई के सिरेगांव में एक कलयुगी बेटे ने पिता के साथ विवाद कर मारपीट की थी। बेटे द्वारा की गई मारपीट से आहत पिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। दरअसल आरोपी बेटे से पिता ने खर्च के लिए रुपए मांगे थे। रुपए देने की बजाए आरोपी बेटे ने पिता से मारपीट कर दी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया था। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि 26 जून की दोपहर 50 वर्षीय रामदास पिता घासीराम वर्मा ने 21 वर्षीय बेटे हरिओम वर्मा से खर्च के लिए रुपए मांगे थे। इस बात से नाराज हरिओम ने रामदास को खेत के बटाईदार से रुपए मांगने को कहा। इसी बात पर पिता-पुत्र के बीच विवाद हो गया। विवाद में आरोपी बेटे ने पिता से मारपीट की थी। मारपीट में पिता को चोट भी आई थी। मारपीट से आहत रामदास ने घटना के दूसरे दिन 27 जून को फांसी लगाकर जान दे दी। मर्ग जांच के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे हरिओम वर्मा के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है।

आरोपी बेटे ने इलाज भी नहीं कराया

मारपीट में घायल रामदास वर्मा ने 27 जून की सुबह बेटे हरिओम से इलाज कराने कहा था। हरिओम ने पिता को इलाज कराने से मना कर दिया। हरिओम ने पिता को डरा धमकाकर मानसिक रूप से प्रताडि़त कर दिया था। इसी बात से आहत रामदास वर्मा ने फांसी लगाकर जान दे दी।

Created On :   8 July 2023 1:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story