छिंदवाड़ा: प्राण प्रतिष्ठा समारोह, सुरक्षा व्यवस्था में तैनात ११ सौ पुलिसकर्मी, जिले के हर थाने का पुलिस बल अलर्ट

प्राण प्रतिष्ठा समारोह, सुरक्षा व्यवस्था में तैनात ११ सौ पुलिसकर्मी, जिले के हर थाने का पुलिस बल अलर्ट
  • प्राण प्रतिष्ठा समारोह, सुरक्षा व्यवस्था में तैनात ११ सौ पुलिसकर्मी
  • जिले के हर थाने का पुलिस बल अलर्ट, सघन चैकिंग अभियान

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा।प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर पूरा जिला प्रभू श्रीराम की भक्ति में लीन है। जिले के हर छोटे-बड़े मंदिर की साज-सज्जा की जा चुकी है। सोमवार को सभी मंदिरों में उत्साह मनाया जाएगा। इस अवसर पर किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए पुलिस महमका अलर्ट मोड़ पर है। जिलेभर के मंदिरों और कार्यक्रम स्थलों पर लगभग ११ सौ पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों को लेकर रविवार को एसपी विनायक वर्मा और एएसपी एपी सिंह ने कंट्रोल रूम में सभी एसडीओपी व थाना-चौकी प्रभारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। आरआई आशीष तिवारी ने बताया कि पुलिस लाइन से हर सब डिविजन को बीस-बीस जवान दिए गए है। जिले के मंदिर और कार्यक्रम स्थलों पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

बम स्क्वॉड टीम ने की चैकिंग-

रविवार को बम और डॉग स्क्वॉड टीम ने रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड के अलावा धार्मिक स्थलों के आसपास अभियान चलाकर जांच की। बीडीडीएस टीम ने सिमरिया मंदिर, छोटी बाजार राम मंदिर, अनगढ़ हनुमान मंदिर, षष्ठी माता मंदिर समेत सभी बड़े मंदिरों के आसपास चैङ्क्षकग की है। इसके अलावा पेट्रोप पंपों की भी जांच की गई।

यह भी पढ़े -छिंदवाड़ा में बोलरो से रौंदे गए पुलिसकर्मी को शहीद का दर्जा, सीएम ने परिवार को एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया

मोबाइल टीम भी रहेगी तैनात-

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर सोमवार को पूरे जिले में धार्मिक आयोजन होंगे। इसके लिए हर थाने में मोबाइल टीम भी तैनात रहेगी। किसी भी सूचना पर मोबाइल टीमें एक्शन मोड़ में आ जाएगी।

यह भी पढ़े -छिंदवाड़ा में पेट्रोल पंप से भाग रहे बदमाश ने बोलेरो से एएसआई को रौंदा, मौत

पुलिस और प्रशासनिक टीम ने किया फ्लैग मार्च-

पुलिस और प्रशासनिक टीम ने रविवार शाम को फ्लैग मार्च किया। एसपी विनायक वर्मा, प्रभारी कलेक्टर पार्थ जायसवाल, एएसपी अवधेश प्रताप सिंह समेत पूरी टीम फव्वारा चौक, गोलगंज, छोटी बाजार राममंदिर के सामने से होकर पुराना पावर हाउस, चारफाटक, रामबाग, लालबाग, खजरी से परासिया नाका, सत्कार चौक से ईएलसी होते हुए अनगढ़ हनुमान मंदिर के सामने जेल तिराहे से होकर वापस कंट्रोल रूम पहुंची।

यह भी पढ़े -छिंदवाड़ा में नाथ परिवार बना श्रीराम महोत्सव का हिस्सा, भाजपा ने ली चुटकी

Created On :   22 Jan 2024 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story