धिक्कार है ऐसे पिता पर... बेटी का शारीरिक शोषण किया, गर्भवती होने पर गला घोंटकर की हत्या

धिक्कार है ऐसे पिता पर... बेटी का शारीरिक शोषण किया, गर्भवती होने पर गला घोंटकर की हत्या
- बिछुआ थाना क्षेत्र की वारदात, आरोपी पिता की निशानदेही पर झाडिय़ों में मिला शव


छिंदवाड़ा। एक १६ साल की नाबालिग अपने ही पिता की हवस का शिकार बन गई। कलयुगी पिता मासूम बेटी का लम्बे समय से शारीरिक शोषण कर रहा था। बेटी के गर्भवती होने पर आरोपी ने अपना पाप छिपाने मासूम को मौत के घाट उतार दिया। तीन दिनों से नाबालिग लापता थी। नाबालिग के चाचा ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। संदेही पिता से जब पूछताछ की गई तो मामला खुलकर सामने आया। आरोपी की निशानदेही पर शनिवार को बच्ची का शव बरामद किया गया है।

बिछुआ टीआई खेलचंद्र पटले ने बताया कि १६ साल ३ माह की एक बच्ची के चाचा ने थाने आकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी कि बच्ची ३० अगस्त से घर से लापता है। पुलिस ने बच्ची के अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की थी। बच्ची का पिता भी गायब था। संदेह होने पर पुलिस ने पिता को पकड़ा और पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शारीरिक शोषण से बेटी गर्भवती हो गई थी। इस वजह से उसने बच्ची की हत्या का षडय़ंत्र रचा था। ३० अगस्त को बच्ची को बहला फुसला कर उमरानाला चौकी क्षेत्र के गोरेघाट के समीप रेलवे ट्रैक के पास लाया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद पत्थर से भी वार किया था। शव झाडिय़ों में फेंक दिया था। आरोपी को घटनास्थल ले जाकर पुलिस ने शव बरामद किया। पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ अपहरण, हत्या, बलात्कार, पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।

गांव आया तो ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना-

चौकी प्रभारी महेश अहिरवार ने बताया कि परिजन व ग्रामीणों को संदेह था कि आरोपी ने बच्ची के साथ कोई घटना कारित की है। ३० अगस्त से आरोपी पिता भी गायब था। दो दिन बाद शुक्रवार को आरोपी गांव पहुंचा था। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर मामले का खुलासा किया।

पहली पत्नी की बेटी थी मृतका-

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहली पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो चुका है। पहली पत्नी से तीन बेटी और एक बेटा है। दो बेटियों की शादी हो चुकी है। आरोपी ने तीसरी बेटी से कुकृत्य किया था। बेटा बैंगलोर मजदूरी करने गया है। दूसरी पत्नी भी उसे छोडक़र अपने मायके में रह रही थी। आरोपी ने बच्ची को दूसरी मां के घर चलने का झांसा देकर साथ लाया और वारदात को अंजाम दिया था।

Created On :   3 Sep 2023 6:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story