तीन मौत... तीन भीषण हादसों में छात्र समेत तीन युवकों ने गंवाई जान

- नागपुर और खजरी रोड पर हुई दुर्घटनाएं, परासिया में डंपर की चपेट में आया युवक- परासिया से फोटो आई है


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/परासिया। शहर मेें दो भीषण सडक़ हादसों में एक स्कूली छात्र समेत दो लोगों की मौत हो गई। मंगलवार रात नागपुर रोड चंदनगांव में सडक़ पार कर रहे युवक को तेज रफ्तार चौपहिया ने रौंद दिया। अस्पताल में युवक की मौत हो गई। दूसरी घटना खजरी चौक म्युजियम के सामने की है। यहां पिकअप की टक्कर से स्कूली छात्र की मौत हो गई। तीसरी घटना परासिया की है। यहां उड़धन मार्ग पर डंपर की चपेट में आए बाइक सवार वेकोलि कर्मचारी की मौत हो गई। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामलों को जांच में लिया है।

सडक़ पार कर रहे युवक को चौपहिया ने रौंदा-

पुलिस के मुताबिक चंदनगांव माता मंदिर के सामने रहने वाला 21 वर्षीय सुमित पिता केवल मंडराह मंगलवार रात सडक़ पार कर रहा था। नागपुर रोड की ओर से आ रहे तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने सुमित को टक्कर मार दी। हादसे में घायल सुमित को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने सुमित को मृत घोषित कर दिया।

दादी को नाश्ता देकर लौट रहा था छात्र-

पुलिस ने बताया कि आरकॉन सिटी निवासी 19 वर्षीय उदित पिता वीरेन्द्र डेहरिया बुधवार सुबह दुबे नर्सिंग होम में भर्ती अपनी दादी को चाय-नाश्ता देकर लौट रहा था। खजरी चौक म्यूजियम के सामने तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने दुपहिया सवार उदित को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल उदित को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उदित को मृत घोषित कर दिया। उदित निजी स्कूल में 12वीं की कक्षा में अध्ययनरत था। बताया जा रहा है कि परिवार में वह इकलौता बेटा था।

डंपर की चपेट में आया वेकोलिकर्मी, मौत

नेहरिया-उड़धन मार्ग पर बुधवार दोपहर को डंपर की चपेट में आने से वेकोलि कर्मचारी की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक झुर्रे कामगार कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय जागेश पिता ब्रजलाल सूर्यवंशी नेहरिया में मैकनिक फिटर के पद पर कार्यरत था। बुधवार को ड्यूटी से लौटते वक्त उड़धन मार्ग पर बड़ी पुलिया के समीप बाइक सवार जागेश डंपर की चपेट में आ गया। घायल अवस्था में उसे बडक़ुही अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान जागेश की मौत हो गई।

Created On :   14 Feb 2024 4:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story