झगड़ा: डांस करने के दौरान धक्का लगने के विवाद में मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

डांस करने के दौरान धक्का लगने के विवाद में मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • इमलिया ग्राम में लोगों के बीच विवाद
  • डांस करते समय धक्का लगने से हुआ झगड़ा
  • पुलिस ने आरोपियों पर की कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना जिले के शाहनगर थाना क्षेत्र के इमलिया ग्राम में डांस करने के दौरान धक्का लगने के विवाद पर रिश्तेदारी में आए युवक के साथ मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। घटना को लेकर फरियादी युवक कृष पिता शरद यादव उम्र 17 वर्ष निवासी ग्राम पटेरा जिला दमोह ने शाहनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। दर्ज रिपोर्ट में बताया गया है कि फरियादी दिनांक 23 अप्रैल को रिश्तेदारी में विजय यादव के यहां इमलिया आया था और रात में शादी में डीजे में नांचने के दौरान उसका धक्का इमलिया निवासी रज्जू यादव को लग गया इसी बात पर वाद-विवाद हुआ।

दूसरे दिन दिनांक 24 अप्रैल को सुबह जब वह रज्जू यादव के घर से अपने घर जाने को खडा था तभी रज्जू यादव पहुंचा तो रात में धक्का लगने को लेकर गालियां देने लगा उसी समय वहां पर कुम्मू यादव, बलदाऊ यादव दोनों निवासी इमलिया आ गए और सभी मिलकर गालियां देने लगे।

रज्जू यादव ने फरियादी कृष यादव के सिर में डण्डा मार दिया जिससे खून निकलने लगा। फरियादी कृष के चिल्लाने पर लोग बीच-बचाव के दौरान आए उसी दौरान बलदाऊ ने फरियादी कृष के भाई विक्रम के दाहिनें हथेली मेें काट लिया। घटना पर शाहनगर थाना पुलिस द्वारा तीनो आरोपियों के विरूद्ध आईपीसी की धारा 294, 323, 324, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Created On :   26 April 2024 3:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story