विधान परिषद: अभिषेक घोसालकर हत्या मामले के लिए एसआईटी गठित करे सरकार - विलास पोतनीस

अभिषेक घोसालकर हत्या मामले के लिए एसआईटी गठित करे सरकार - विलास पोतनीस
  • अभिषेक घोसालकर हत्या मामला विधान परिषद में उठा
  • एसआईटी गठित करने की मांग

डिजिटल डेस्क, मुंबई. विधान परिषद में शिवसेना (उद्धव) के सदस्य विलास पोतनीस ने अपने पार्टी के नेता तथा पूर्व विधायक विनोद घोसालकर के बेटे अभिषेक घोसालकर की हत्या मामले की जांच के लिए विशेष जांच समिति (एसआईटी) गठित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रहा है। लेकिन सरकार जांच के लिए एसआईटी का गठन करना चाहिए।

गुरुवार को सदन में नियम 260 के तहत हुई चर्चा के दौरान पोतनीस ने कहा कि गत 8 फरवरी को मॉरिस नोरोन्हा ने फेसबुक लाइव के दौरान मुंबई मनपा के पूर्व नगरसेवक अभिषेक की गोलीमारकर हत्या कर दी थी।

इसके बाद नोरोन्हा ने भी आत्महत्या कर लिया थी। लेकिन नोरोन्हा की आत्महत्या एक साजिश नजर आ रही है। अभिषेक की हत्या के बाद नोरोन्हा ने खुद को गोली नहीं मारी थी, बल्कि उसको किसी दूसरे ने गोली मारी थी। इससे संबंधित वीडियो भी सामने आया है।

इसलिए सरकार को इस मामले की गहराई से जांच करनी चाहिए। पोतनीस ने कहा कि पुलिस ने मॉरिस के बॉडीगार्ड अमरेंद्र मिश्रा को गिरफ्तार किया है। लेकिन बाकी दो आरोपियों को पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पूछताछ करके छोड़ दिया है।

पुलिस को दोनों आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए। पोतनीस ने कहा कि बोरवली के गणपत पाटील नगर और केतकीपाड़ा इलाके में चरस, गांजा और ड्रग्स बिक रहा है।




Created On :   29 Feb 2024 4:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story