राज्य सरकार का एक साल पूरा, विपक्ष के निशाने पर रहे सिर्फ फडणवीस

राज्य सरकार का एक साल पूरा, विपक्ष के निशाने पर रहे सिर्फ फडणवीस
सुले, राउत और पटोले ने साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राज्य की शिंदे-फडणवीस सरकार का एक साल पूरे होने पर विपक्ष ने निशाने पर लिया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) कार्याध्यक्ष सुप्रिया सुले ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले एक साल में न तो गरीबों को न्याय मिला और न ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कोई कदम उठाए गए। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस को महिलाओं की सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है। यही कारण है कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। वहीं कांग्रेस का कहना है कि एक साल की ईडी (एकनाथ-देवेंद्र) सरकार की वजह से राज्य 10 साल पीछे चला गया है।

आईना दिखाने पर जल्द उत्तेजित हो जाते हैं फडणवीस- सुप्रिया सुले

सुप्रिया सुले ने गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अभी भी सुबह के शपथ ग्रहण में अटके हुए हैं। अगर कोई उन्हें आईना दिखाता है तो वह उत्तेजित हो जाते हैं। फडणवीस द्वारा शरद पवार पर निशाना साधने के सवाल पर सुप्रिया सुले ने कहा कि उन्हें अजित पवार और शरद पवार के अलावा कुछ नहीं दिखता है।

फडणवीस को नहीं है महिलाओं की सुरक्षा की चिंता - संजय राऊत

शिवसेना (उद्धव गुट) सांसद एवं प्रवक्ता संजय राऊत ने राज्य सरकार के कार्यकाल के एक साल पूरे होने पर कहा कि, इस सरकार का विश्वासघात करने का एक साल पूरा हो गया है। राऊत ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई एक चिंता का विषय है लेकिन राज्य सरकार प्रचार में व्यस्त है। राऊत ने फडणवीस के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें महिलाओं की सुरक्षा से ज्यादा चिंता इस बात की है कि कैसे विरोधी पक्ष के नेताओं को जवाब दे सकें।

गलत नीतियों की वजह से राज्य 10 साल पीछे चला गया- नाना पटोले

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की असंवैधानिक, भ्रष्ट और कुशासन वाली गलत नीतियों की वजह से राज्य 10 साल पीछे चला गया है। पटोले ने कहा कि वेदांता-फॉक्सकॉन परियोजना के महाराष्ट्र से गुजरात जाने की वजह से राज्य के लाखों नौजवान बेरोजगार हो गए। राज्य की जनता चाहती है कि इस सरकार की जल्द से जल्द विदाई हो जाए।

Created On :   30 Jun 2023 1:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story