पूर्व एनसीबी अधिकारी वानखेडे की पत्नी को धमकी, गोरेगांव थाने में शिकायत

पूर्व एनसीबी अधिकारी वानखेडे की पत्नी को धमकी, गोरेगांव थाने में शिकायत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी और नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे की पत्नी व अभिनेत्री क्रांती रेडकर को जान से मारने की धमकी मिली है। क्रांति ने गोरेगांव पुलिस से इसकी शिकायत की है। क्रांति को अलग-अलग पाकिस्तानी और ब्रिटेन के नंबरों से जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्हें 6 मार्च से लगातार धमकी भरे और आपत्तिजनक भाषा में व्हाट्सएप मैसेज आना शुरू हुए। इससे पहले पिछले साल जून में भी समीर वानखेडे और क्रांति रेडकर को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम लेकर धमकी दी गई थी।

क्रांति रेडकर अभिनेत्री होने के साथ-साथ डायरेक्टर भी हैं, मराठी सिनेमा में काम करती हैं। पुलिस में दर्ज करवाई अपनी शिकायत में बताया है कि 6 मार्च से ही धमकी भरे और आपत्तिजनक भाषा में व्हाट्सऐप मैसेज आना शुरू हुए. इनमें से ज्यादातर मैसेज पाकिस्तान और ब्रिटेन के नंबरों से आए हैं. समीर वानखेड़े की पत्नी ने अपनी शिकायत मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है.

पहले भी मिल चुकी थी धमकी

ये पहला मौका नहीं है, जब वानखेड़े परिवार को जान से मारने की धमकी मिली। पिछले साल जून में समीर वानखड़े और क्रांति रेडकर को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का नाम लेकर धमकी दी गई थी। इसके लिए ट्विटर का एक फेक अकाउंट इस्तेमाल किया गया था। ट्विटर अकाउंट के जरिए समीर के परिवार के अन्य सदस्यों को भी धमकी मिली थी। इसे लेकर क्रांति काफी ज्यादा टेंशन में आ गई थीं.

क्रांति ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए कहा था कि भविष्य में अगर हम पर या हमारे परिवार पर किसी तरह का कोई हमला होता है, तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा. इसलिए जो कुछ हो रहा है, उसे लेकर आवाज उठाना जरूरी है. क्रांति रेडकर ने उस वक्त भी पुलिस में इस सिलसिले में केस दर्ज करवाया था. बता दें कि समीर वानखेड़े बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर चर्चा में आए थे.


Created On :   8 March 2024 2:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story