निशाना: तुषार गांधी का बड़ा आरोप - प्रकाश आंबेडकर की भूमिका से भाजपा को होगा फायदा

तुषार गांधी का बड़ा आरोप - प्रकाश आंबेडकर की भूमिका से भाजपा को होगा फायदा
  • महाविकास आघाडी के साथ सीट बंटवारे की बातचीत विफल
  • तुषार गांधी का प्रकाश आंबेडकर पर बड़ा आरोप
  • भाजपा को फायदा होगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाविकास आघाडी के साथ सीट बंटवारे की बातचीत विफल होने के बाद वंचित बहुजन आघाडी (वीबीए) प्रमुख प्रकाश आंबेडकर ने अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। इसके बाद आंबेडकर ने आघाडी के उम्मीदवारों के खिलाफ अपने उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतार दिया।

आंबेडकर द्वारा अकेले चुनाव लड़ने के फैसले पर महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने निशाना साधते हुए कहा है कि प्रकाश आंबेडकर ने जो भूमिका ली है, उससे भाजपा को ही फायदा होगा। गांधी ने कहा कि भाजपा के गठबंधन को गद्दारों का गठबंधन कहा जाना चाहिए।

तुषार गांधी ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज्य में वीबीए और एमआईएम भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इसके साथ ही गांधी ने राज्य की जनता को वंचित बहुजन आघाडी को वोट नहीं देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि चाहे हमारी दोस्ती किसी से कितनी भी अच्छी क्यों न हो, अब गलती को गलत कहने का समय आ गया है।

उधर, प्रकाश आंबेडकर ने तुषार गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि महा विकास आघाडी के तीनों दलों ने भाजपा के साथ 20 सीटों पर फिक्सिंग कर ली है। आंबेडकर ने कहा कि कांग्रेस ने सबसे ज्यादा कमजोर उम्मीदवारों को भाजपा के सामने चुनाव मैदान में उतारा है। पहले तुषार गांधी आघाडी के दलों की हकीकत जानें, उसके बाद हमारे ऊपर आरोप लगाएं।



Created On :   13 April 2024 1:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story