70 लाख नकद और आभूषण चोरी, मिली थी बीमा की रकम

70 लाख नकद और आभूषण चोरी, मिली थी बीमा की रकम
  • 70 लाख नकद और जेवर हो गए चोरी
  • मिली थी बीमा की रकम
  • कोरोना में हुई थी पति की मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर. महिला के घर से 70 लाख की नकदी और आभूषण चोरी हो गए। चोरी का यह सनसनीखेज वाकया मानकापुर थानांतर्गत हुआ है। प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी का सुराग मिलना बाकी है। आरोपी की तलाश में सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

मां की मौत के कारण अमृतसर गईं थीं

कोराड़ी रोड मानकापुर निवासी मनीषा विजय कपाई (52) ऑनलाइन मार्केटिंग का काम करती हैं। उनके पति का कोराना काल के दौरान देहांत हुआ था। अभी वह बेटे के साथ रहती हैं। कोरोना में पति का देहांत होने से बीमा व निजी तौर पर मिली सहायता से 70 लाख रुपए मिले थे, जिसे बैंक में जमा करने के बजाये घर के ऊपरी माले पर अलमारी में रखे थे। इस बीच मनीषा की मां का देहांत हो गया। इस कारण वह बेटे के साथ अमृतसर गई हुई थी। कुछ दिनों से घर में ताला लगा होने से किसी ने मौका देखकर गेट व मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ा और मकान में प्रवेश किया।

आरोपी ने पूरे मकान का कोना-कोना खंगाला। ऊपरी माले पर अलमारी में रखी 70 लाख रुपए की नकदी, सोने के आभूषण आरोपी के हाथ लगे। भागते वक्त आरोपी उनकी कार (क्र.एमएच 31 सीपी 2272) भी साथ ले गए है। घटित प्रकरण से कुल 70 लाख 53 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ किया गया है। चोरी का यह सनसनीखेज वाकया 14 से 17 मई के बीच में हुआ है। घटित प्रकरण का पता चलते ही उपनिरीक्षक शाहकर समेत अन्य आला पुलिस अधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। मनीषा के घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। घर के और परिसर के कैमरे खंगाले जा रहे है, लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है।

Created On :   21 May 2023 11:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story