आज प्रॉमिस डे: चलन में आर्टिफिशियल कार्ड्स, प्यार-मोहब्बत में वादों का दिन युवाओं के लिए है खास

चलन में आर्टिफिशियल कार्ड्स, प्यार-मोहब्बत में वादों का दिन युवाओं के लिए है खास
  • एक मोहब्बत और उसमें रुसवाई सही नहीं जाती
  • एक मोहब्बत और उसमें वादा खिलाफी सही नहीं जाती
  • वादों की फेहरिस्त भुलाई नहीं जाती

डिजिटल डेस्क, नागपुर। वैलेंटाइन वीक' के पांचवे दिन 'प्रॉमिस डे' सेलिब्रेट किया जाता है। आज के दिन कपल या जिस भी शख्स से आप प्यार करते हैं, उनसे कुछ खास वादे करते हैं। इस खास मौके पर आर्टिफिशियल कार्ड्स चलन में हैं। प्यार में भरोसा ही कसमों-वादों के साथ होता है। ऐसे में आप 'प्रॉमिस डे' के अवसर पर अपने पार्टनर से जीवन भर उनके साथ रहने, हमेशा साथ निभाने, एक दूसरे पर विश्वास करने और उन्हें खुश रखने का वादा कर सकते हैं। 'प्रॉमिस डे' पर हम आपके लिए प्रॉमिस डे दिल को छूने वाले कोट्स, शायरी और शुभकामना संदेश लेकर आए हैं।

जैसे तुम लाख चाहो दामन छुड़ाना महबूब से, वादों की फेहरिस्त भुलाई नहीं जाती'...

ऐसे ही कई वादों की शायरी आज प्रेमी जोड़े एक दूसरे से कर रहे होंगे, क्योंकि आज वैलेंटाइन वीक का 5वां दिन यानी ‘प्रॉमिस डे' है। आज के दिन कपल्स हों या फ्रेंड्स, एक दूसरे से प्यार-मोहब्बत की कसमें खाते हैं और हमेशा साथ निभाने का वादा करते हैं। आज ही के दिन रिलेशनशिप को एक नया आयाम देने के वादे करते हैं। "प्रॉमिस डे' में सिर्फ कपल्स नहीं, बल्कि आप अपने दोस्तों, माता-पिता से भी प्यार और जिंदगी में मनपसंद मुकाम पाने का प्रॉमिस कर सकते हैं। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के साथ-साथ कार्ड्स या गिफ्ट देकर भी वादे कर सकते हैं।

चलन में आर्टिफिशियल कार्ड्स, युवाओं को खास दिन का था इंतजार

इस लव वीक में तोहफों में चॉकलेट, सॉफ्ट टॉयज के साथ प्यार भरे लेटर की बहुत अहमियत होती है। आज के इस दौर में हैंड रिटेन लेटर्स की जगह आर्टिफिशियल कार्ड्स ने ले ली है। इसमें ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ती। आप मार्केट में अपने मन मुताबिक कार्ड्स खरीद सकते हैं। आपको हर टॉपिक पर मार्केट में कार्ड मिल जाएंगे। 10 रुपए के कार्ड्स से लेकर 1000 रुपये या उससे भी अधिक के बेहतरीन डिजाइन या कस्टमाइज किए गए कार्ड्स मिल जाएंगे।



Created On :   11 Feb 2024 12:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story