निर्णय को सही बताया: बालासाहब ठाकरे का सपना पूरा हुआ

बालासाहब ठाकरे का सपना पूरा हुआ
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के केंद्र सरकार के फैसले को सुप्रीम कोर्ट द्वारा कायम रखने का मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिया गया निर्णय जनता के मन का निर्णय है आैर इससे बालासाहब ठाकरे का सपना पूरा हुआ है।

पीएम मोदी के कारण यह हो सका

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि दिवंगत बालासाहब ठाकरे जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के पक्ष में थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाकर ऐतिहासिक कार्य किया था। मामला सुप्रीम काेर्ट पहुंचा। सुप्रीम कोर्ट ने भी केंद्र सरकार के निर्णय को सही माना। बालासाहब ठाकरे के सपने की पूर्ति हुई है। प्रधानमंत्री मोदी के कारण यह हो सका है। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी दिखाई दी आैर अगले साल होने वाले लोक सभा चुनाव में भी मोदी की गारंटी दिखाई देगी।

यह देश की जीत है : फडणवीस

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि आज का फैसला देश की जीत है। सुप्रीम कोर्ट ने सरकार के फैसले को कायम रखने से जम्मू-कश्मीर में एक नई सुबह हुई है। जम्मू-कश्मीर में अब लोकशाही पद्धति से चुनाव होंगे।

Created On :   12 Dec 2023 9:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story