दुर्घटना: गड़चिरोली के सांसद नेते की कार दुर्घटनाग्रस्त

गड़चिरोली के सांसद नेते की कार दुर्घटनाग्रस्त
  • एयर बैग खुलने से सांसद व अन्य पांच लोग बाल-बाल बचे
  • मीटिंग में शामिल होने गड़चिरोली जा रहे थे नेते
  • उमरेड रोड पर अड्याल फाटा पर हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, नागपुर. गड़चिरोली के सांसद अशोक नेते की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा शनिवार की सुबह उमरेड रोड पर विहिरगांव के समीप अड्याल फाटा के पास हुआ। एयर बैग खुलने से सांसद व अन्य पांच लोग बाल-बाल बच गए। उसके बाद वह दूसरी कार से गड़चिरोली के लिए रवाना हो गए। मौके पर हुड़केश्वर थाने की पुलिस पहुंची थी।

कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त

सांसद अशोक नेते शुक्रवार की रात ही दिल्ली से नागपुर पहुंचे। शनिवार को उनकी गड़चिरोली में जरूरी बैठक में शामिल होने के लिए सुबह 10 बजे वह कार (क्र.एमएच 33 एए 9990) से गड़चिरोली के लिए रवाना हुए। कार में उनका पीए अजय सोनुले, चालक अक्षय, दो एसपीयू के जवान व अन्य एक था। करीब 10.20 बजे के दौरान उमरेड रोड पर विहिरगांव फाटे के पास अड्याल फाटा पर कार के सामने चल रहे ट्रक चालक ने यू टर्न लेने के लिए ट्रक को मोड़ा। उसी वक्त सांसद के वाहन का चालक ट्रक को ओवरटेक कर आगे निकलने के लिए तेजी से बढ़ा। अचानक ट्रक के बगल में आने से वह अपना नियंत्रण खो बैठा और कार ट्रक से भिड़ गई।

हादसे के वक्त कार की रफ्तार तेज थी, जिससे कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि जैसे ही कार ट्रक से भिड़ी, वैसे ही कार के एयर बैग खुल गए। इससे कार में सवार सांसद नेते समेत सभी लोग बाल-बाल बच गए। स्थानीय प्रशासन को नेते की कार दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिली, तो महकमे में लोग दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उसके बाद दूसरी कार से नेते व अन्य लोग गड़चिरोली के लिए रवाना हो गए, लेकिन हादसे से कुछ समय के लिए हड़कंप मचा रहा।

Created On :   5 Nov 2023 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story