मर्डर: प्रापर्टी विवाद के चलते सिर में मारी गोली

प्रापर्टी विवाद के चलते सिर में मारी गोली
हत्या का मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। तहसील थाना क्षेत्र अंतर्गत अलकरीम गेस्ट हाउस में बीती रात करीब 1.30 से 2 बजे के दरमियान प्रॉपर्टी डीलर जमील अहमद (52) की मोहम्मद परवेज मोहम्मद हारून (24) और उसके दो साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जमील के पत्नी की शिकायत पर मोमिनपुरा, चूड़ी गली निवासी आरोपी मोहम्मद परवेज मोहम्मद हारून (24) व अन्य दो आरोपियोें के खिलाफ तहसील पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। तहसील पुलिस और क्राइम ब्रांच की यूनिट -3 की टीम हत्यारों की तलाश में जुटी थी कि तीनों आरोपियों के चंद्रपुर की ओर भागकर जाने की जानकारी मिली। पुलिस की दो टीमों ने चंद्रपुर पुलिस के एलसीबी की मदद से आरोपी मोहम्मद परवेज सोहेल मोहम्मद हारून (37) मोमिनपुरा, (चूड़ी गली , तहसील नागपुर), सलमान खान समशेर खान पठाण (27) हसनबाग दानिश लॉन के पास नंदनवन, नागपुर और आशीष सोहनलाल बिसेन (18) खरबी चौक, सुमित बार के पास मुरलीनंदन नगर गली नंबर 1, नंदनवन नागपुर निवासी को धर-दबोचा। आरोपियों को तहसील पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

ऊपरी मंजिल पर परिवार के साथ रहते थे

जमील मोमिनपुरा स्थित अलकरीम गेस्ट हाउस की ऊपरी मंजिल पर परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पत्नी व तीन बेटियां हैं। गेस्ट हाउस की तल मंजिल पर रिसेप्शन है। बाकी तीन मंजिल में रेस्ट हाउस के लिए कमरे बने हैं। रेस्ट हाउस की जगह जमील को ननिहाल की तरफ से मिली थी, इसे लेकर मोहम्मद परवेज और जमील के बीच कुछ दिनों से अनबन शुरू होने की चर्चा है। जमील अहमद गेस्ट हाउस चलाने के साथ ही प्रापर्टी डीलिंग का भी काम करते थे। ताजबाग के कुख्यात अपराधी आबू के भांजे आरोपी मोहम्मद परवेज मोहम्मद हारून (24) से करीब 6 साल से उनकी जान-पहचान थी। दोनों साथ में प्रापर्टी की खरीदी-बिक्री का काम करते थे।

नौकर को बोला-निकल नहीं, तो तुझे भी गोली मार देंगे

दोबारा आने के बाद मोहम्मद परवेज ने जमील के नौकर अब्दुल माजिद अख्तर को बोला कि तू निकल यहां से, नहीं तो तुझे भी गोली मार देंगे। अब्दुल माजिद वहां से भागा, तो मोहम्मद परवेज ने जमील के सिर में पीछे से पिस्तौल से गोली दाग दी। आवाज सुनकर पत्नी नाहिदा परवीन दौड़ी। पति को खून से लथपथ देख रोने-चिल्लाने लगी। तहसील पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जमील को मेयो अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Created On :   26 Oct 2023 9:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story