नागपुर: पुलिस हवलदार के घर चोरी - बेटी के ससुराल गया था पूरा परिवार, 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस हवलदार के घर चोरी - बेटी के ससुराल गया था पूरा परिवार, 2 आरोपी गिरफ्तार
  • लाखों रुपए का माल ले उड़े
  • घटना के समय बेटी के ससुराल गया था पूरा परिवार
  • वाठोडा में कूलर कारखाने में चोरी

डिजिटल डेस्क, नागपुर. वाठोडा क्षेत्र में पुलिस हवलदार गजानन बेेले के घर हुई चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। चोरी के आरोप में पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर उनसे करीब 2 लाख 3 हजार 360 रुपए का माल जब्त किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम सोहेल सोनूलाल पंचेश्वर (28) अौर रवि सोनूलाल पंचेश्वर (26) प्रेमनगर निवासी हैं। दोनों भाई किराए से रहते हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार योगेश्वर नगर वाठोडा निवासी गजानन बेले पुलिस हेड क्वार्टर में हवलदार के पद पर कार्यरत हैं। 27 फरवरी को वह परिवार के साथ बेटी की ससुराल गए थे। इस दौरान आरोपी सोहेल और उसके भाई रवि ने गजानन के घर का ताला तोड़कर नकदी, गहने सहित लाखों रुपए का माल चुरा ले गए थे। वाठोडा पुलिस थाने में बेले ने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज किया। इसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर पंचेश्वर बंधुओं को बिडगांव के पास एक पानठेला के करीब से धरदबोचा। दोनों आरोपियों ने बेले के घर में चोरी करने की बात कबूल की। आरोपियों से गहने सहित करीब 2 लाख 3 हजार 360 रुपए का माल जब्त किया। वाठोडा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वाठोडा में कूलर कारखाने में चोरी

वाठोडा क्षेत्र स्थित एक कूलर कारखाने के टीनसेड को टेढ़ा कर अज्ञात चोर करीब 4 लाख 85 हजार रुपए का माल चुरा ले गया। चोरी की घटना 1-2 मार्च के दरमियान हुई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्लाॅट नं. 303, वेदांजलि अपार्टमेंट, मनीष नगर, नागपुर निवासी सचिन माणिकराव नरुले (37) ने वाठोडा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी वाठोडा क्षेत्र में प्लाॅट नं. 2, राधा सोसाइटी, तरोडी पुल के पास, मैक्स कूलर नामक कारखाना है। घटना के समय वह कारखाना को बंद कर घर चले गए थे। इस दौरान अज्ञात चोर ने उनके कारखाने के पीछे में स्लाईडिंग एंंगल को लगे टीनसेड को टेढ़ा कर कारखाने के अंदर प्रवेश किया। पश्चात चोर ने कूलर बनाने की सामग्री व वेल्डिंग मशीन सहित करीब 4 लाख 85 हजार रुपए का माल चुरा ले गया।

आरोपी की तलाश जारी

इस मामले में कूलर कारखाना मालिक सचिन नरुले ने वाठोडा थाने में शिकायत की। थाने के उपनिरीक्षक चव्हाण ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 461 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस, आरोपी की तलाश कर रही है।

Created On :   4 March 2024 12:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story